सास को हुआ दामाद से प्यार, ससुर ने करा दी शादी, देखिए वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ पता नहीं है, कुछ दिन पहले सास बहू का एक वीडियो सामने आया था अब सास और दामाद का वीडियो वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक दामाद को अपनी ही सास से प्यार हो गया है. बात यहीं नहीं खत्म हुई, हद तो तब हो गई सबके सामने अपनी सास से सबके सामने ही शादी कर ली. मामला बिहार के बांका का बताया जा रहा है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान वायरल हो रहा है. वीडियो में आप यह भी देखा जा सकता है कि जब इसकी जानकारी ससुर को लगी तो वो भी शादी में शामिल हुए. 

वीडियो में ससुर भी दिख रहे

सोशल मीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जगह पर भीड़ जमा दिखाई दे रही है. वीडियो की शुरुआत में ये साफ नहीं होता कि क्या होने वाला है, लेकिन जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है तो सारा माजरा समझ में आ जाता है. वीजियो में देखा दा सकता है कि ससुर खुद ही दोनों की शादी करा रहे हैं. आप देखेंगे कि लोगों की भीड़ के बीच दामाद ने अपनी सास को सिन्दूर लगाया और उससे शादी की. इस दौरान भीड़ हंगामा भी करती नजर आ रही है. 

क्या था मामला?

वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि दामाद और सास का काफी समय से प्यार मोहब्बत तल रहा था. जब इस बात की जानकारी ससुर को तक पहुंची तो उन्होंने अपनी रजामंदी के साथ दोनों की शादी करा दी. हालांकि इस वीडियो की पुष्टी नहीं हुई है कि आखिर पूरा मामला क्या है. घर का कलेश नाम के एक्स हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. वहीं, ऑरिजिनल वीडियो नियो पॉलिटिको नाम के हैंडल से डाला गया है. 

calender
05 May 2024, 08:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो