EX PAK आर्मी चीफ बाजवा और EX ISI चीफ फैज हमीद के गंदे कारनामों का पर्दाफाश ,इस्लामिक मुल्क में हड़कंप, जानिए क्या करते थे ये दोनों?

पाकिस्‍तान के पूर्व सैनिक आदिल राजा के दावे से पाक सेना से लेकर फिल्‍मी जगत तक हड़कंप मच मचा हुआ है। लंदन में रहने वाले पूर्व सैन्य अधिकारी आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्‍तान की सेना के अधिकारी देश की अभिनेत्रियों का इस्‍तेमाल नेताओं को हनी ट्रैप करने के लिए करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और पूर्व आईएसआई चीफ जनरल फैज पाकिस्‍तानी अभिनेत्रियों को खुफिया एजेंसी के मुख्‍यालय या सेफ हाउस में बुलाते थे और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

पाकिस्‍तान के पूर्व सैनिक आदिल राजा के दावे से पाक सेना से लेकर फिल्‍मी जगत तक हड़कंप मच मचा हुआ है। लंदन में रहने वाले पूर्व सैन्य अधिकारी आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्‍तान की सेना के अधिकारी देश की अभिनेत्रियों का इस्‍तेमाल नेताओं को हनी ट्रैप करने के लिए करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और पूर्व आईएसआई चीफ जनरल फैज पाकिस्‍तानी अभिनेत्रियों को खुफिया एजेंसी के मुख्‍यालय या सेफ हाउस में बुलाते थे और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे।

आदिल राजा ने अपने वीडियो ब्‍लॉग में पाक अधिकारियों को लेकर कई खुलासे किए। उन्‍होंने कहा कि सैन्य अधिकारी पाकिस्‍तान एक्‍ट्रेस का इस्‍तेमाल अपने फायदे के लिए करते हैं। उन्होंने कहा कि ये अधिकारी देश के नेताओं व अन्‍य उच्च पदों पर बैठे लोगों को हनीट्रैप करने के लिए उनका इस्तेमाल करते थे। उन्होंने इन एक्ट्रेस का नाम नहीं बताया, केवल MH, MK, KK और SA ही बताया है। आदिल राजा के इस दावे के बाद पाकिस्तान में भूचाल आ गया है।

 

आदिल राजा के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान की तस्‍वीरों के साथ वायरल हो गया। इसके बाद पूर्व अधिकारी आदिल राजा ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्‍तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और अभिनेत्रियां हैं। आदिल राजा ने कहा कि मैं किसी नाम का ना तो समर्थन करता हूं और न ही सोशल मीडिया पर किसी का नाम लिए जाने की निंदा करता हूं।

वहीं पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान ने आदिल राजा के इन दावों की कड़ी निंदा की है। इतना ही नहीं अभिनेत्रियों के प्रशंसकों ने आदिल राजा पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की सलाह तक दे दी है। इस बीच सोमवार को एक्ट्रेस कुब्रा खान ने कहा कि वे पूर्व सैन्‍य अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रही हैं।

आदिल राजा ने यह खुलासा ऐसे समय में किया है जब हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के कई वीडियो और ऑडियो काफी वायरल हो रहे थे। अगर पूर्व सैन्य अधिकारी आदिल राजा का यह दावा सही है तो यह पाकिस्तानी सेना की घिनौने चेहरे का उजागर करता है। 

calender
03 January 2023, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो