Sri Lanka economic crisis: प्रधानमंत्री के इस्तीफे के बाद WWE का मुकाबला, वीडियो वायरल

श्रीलंका में चल रहे भीषण अर्थिक संकट के बाद उपजी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच देश की जनता राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

श्रीलंका में चल रहे भीषण अर्थिक संकट के बाद उपजी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच देश की जनता राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से इस्तीफे की मांग कर रही है। पीएम विक्रमसिंघे ने इस्तीफा दे दिया है, जबकि राजपक्षे 13 जुलाई को इस्तीफा देंगे।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री पर इस्तीफे का दबाव तब बढ़ा जब उग्र प्रदर्शनकारियों ने उनके आवास पर हमला बोल दिया था। इस बीच गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के घर को आग के हवाले भी कर दिया था। इस बीच खबर ये भी है कि राष्ट्रपति राजपक्षे देश छोड़कर भाग गए हैं।

 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक राजपक्षे इस्तीफा नहीं देते है, तब तक वे राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री आवास में ही डटे रहेंगे। इस दौरान प्रदर्शनकारी देश की सबसे सुरक्षित जगह पर मौज मस्ती कर रहे है। इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। जिसमें वे कुकिंग करते, कैरम बोर्ड खेलते, स्विमिंग पूल में नहाते तो कुछ तो सोफे पर आराम करते दिख रहे है।

इसके अलावा एक ऐसो वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री के बेड पर डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट करते दिख रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में प्रदर्शनकारी बेड पर रेसलर्स की नकल करते दिख रहे है।

calender
11 July 2022, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो