विमान में महिला पर पेशाब करने की घटने के बाद एयर इंडिया के सीईओ की कर्मचारियों को फटकार

एयर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने सभी कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए है कि, "अगर विमान में उटान के वक्त कोई भी ऐसी घटना हो उसकी जानकारी तुरंत अधिकारी को दे चाहे मामल आपस में सुलझ गया हो या नहीं सुलझा हो।"

Vishal Rana
Vishal Rana

26 नवंबर को एयर इंडिया की एक फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी इस फ्लाइट में एक ऐसी घटना हुई जिससे एयर इंडिया के कर्मचारियों को पर काफी सवाल उठने लगे है। दरअसल इस फ्लाइट में नशे में धुत एक सख्श ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। फ्लाइट क्रू के कोई एक्शन ना लेने के बाद महिला ने एयर इंडिया ग्रुप के अध्यक्ष एन चेंद्रशेखरन को एक चिट्ठी लिखकर इस मामले की जानकारी दी और फ्लाइट क्रू के खिलाफ भी शिकायत की।

इस पूरे मामले को लेकर अब एयर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने सभी कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए है कि, "अगर विमान में उटान के वक्त कोई भी ऐसी घटना हो उसकी जानकारी तुरंत अधिकारी को दे चाहे मामल आपस में सुलझ गया हो या नहीं सुलझा हो।"

बता दे, इस घटना को लेकर आरोपी ने लिखित में माफी मांगी थी लेकिन अभी तक उसके खिलाफ कोई कारवाई नहीं हो पाई है। बता दे, आरोपी शख्स की पहचान मुंबई के बिजनेस मैन शंकर के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन विमान लैंड होने के बाद आरोपी शख्स ने गिरफ्तारी से बचने के लिए महिला से माफी मांगी थी।

वहीं महिला ने आरोपी शख्स की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की थी लेकिन क्रू की लापरवाही से ऐसा ना हो सका और वे मामले को टालने की कोशिश करते नजर आए। जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया था। लेकिन घटना वाले दिन ही विमान लैंडिंग के बाद पीड़ित महिला ने एयर इंडिया ग्रुप के अध्यक्ष एन चेंद्रशेखरन को एक चिट्ठी लिखकर इस मामले की जानकारी दी और कारवाई की मांग की।

ये खबर भी पढ़ें..........

IGI एयरपोर्ट से कस्टम टीम ने 4 करोड़ का सोना किया बरामद, 4 की हुई गिरफ्तारी

calender
06 January 2023, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो