AirAsia India का घरेलू उड़ान मार्गों पर किराया हुआ बेहद सस्ता

यरएशिया इंडिया घरेलू मार्गों पर 1,497 रुपये से शुरू होने वाले किराए के साथ 'स्पलैश सेल' की घोषणा करके अपने हवाई यात्रियों के लिए बड़ी राहत लेकर आई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एयरएशिया इंडिया घरेलू मार्गों पर 1,497 रुपये से शुरू होने वाले किराए के साथ 'स्पलैश सेल' की घोषणा करके अपने हवाई यात्रियों के लिए बड़ी राहत लेकर आई है। बिक्री केवल 26 जुलाई से 31 मार्च, 2023 के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए 7-10 जुलाई के बीच की गई बुकिंग पर लागू है। एयरएशिया ने ट्वीट किया, यह http://airasia.co पर ऑफ़र डाल रहा है। इस मानसून में एयरएशिया इंडिया के #SplashSale किरायों के साथ ₹1497 से शुरू होकर अपनी यात्रा की योजना बनाएं! 26 जुलाई 2022 से 31 मार्च 2023 तक की यात्रा के लिए अभी 10 जुलाई तक बुक करें।

 

एयरलाइन ने कहा कि यह ऑफर केवल एयरएशिया इंडिया की I5 उड़ानों पर लागू है और सीटें सीमित हैं, इसलिए यह सभी तिथियों, उड़ानों और मार्गों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकती है। “यह एक सीमित इन्वेंट्री ऑफ़र है, जो पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है। अगर इस ऑफर के लिए आवंटित सीटें बिक जाती हैं, तो बुकिंग के लिए जहां कहीं भी उपलब्ध होगा, वहां नियमित किराए को दिखाया जाएगा।

calender
08 July 2022, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो