Emami ने 432 करोड़ रुपये में रेकिट से डर्मीकूल ब्रांड का किया अधिग्रहण

एफएमसीजी प्रमुख इमामी ने शुक्रवार को कहा कि उसने रेकिट से 'डर्मिकूल' ब्रांड का अधिग्रहण कुल 432 करोड़ रुपये में किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अधिग्रहण को आंतरिक स्रोतों से वित्त पोषित किया गया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एफएमसीजी प्रमुख इमामी ने शुक्रवार को कहा कि उसने रेकिट से 'डर्मिकूल' ब्रांड का अधिग्रहण कुल 432 करोड़ रुपये में किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अधिग्रहण को आंतरिक स्रोतों से वित्त पोषित किया गया है और यह प्रथागत समापन शर्तों के अधीन है। डर्मिकूल ब्रांड गर्मियों के दौरान होने वाली कांटेदार गर्मी से राहत प्रदान करने के लिए लोकप्रिय है।

इमामी ने कहा, "हमें डर्मिकूल ब्रांड के अधिग्रहण की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो हमारे मौजूदा व्यवसायों के साथ शानदार तालमेल प्रदान करता है। यह कांटेदार हीट पाउडर और कूल टैल्क श्रेणी में हमें नंबर 1 बनाने के लिए हमारी उपस्थिति को मजबूत करेगा। इमामी, अपनी प्रमुख व्यावसायिक रणनीतियों में से एक के रूप में, अकार्बनिक मार्ग के माध्यम से विकास के लिए हमेशा खुला रहा है।

कंपनी उन अधिग्रहणों पर विचार करती है जो न केवल मूल्य जोड़ते हैं और व्यवसायों की वर्तमान लाइन के साथ तालमेल रखते हैं, बल्कि संगठन को उच्च विकास क्षमता वाली श्रेणियों में उपस्थित होने के अवसर भी प्रदान करते हैं। बता दे, झंडू, केश किंग और जर्मन ब्रांड क्रीम 21 कुछ ऐसे ब्रांड या व्यवसाय हैं, जिन्हें कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में अधिग्रहित किया है।

calender
25 March 2022, 07:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो