लेंसकार्ट ने जापानी आईवियर फर्म ओनडेज का 400 मिलियन डॉलर में किया अधिग्रहण

ओमनीचैनल आईवियर यूनिकॉर्न लेंसकार्ट ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने जापानी आईवियर ब्रांड ओनडेज में लगभग 400 मिलियन डॉलर के सौदे में बहुमत हिस्सेदारी ली है। यह विलय की गई फर्म को भारत, सिंगापुर, थाईलैंड, ताइवान, फिलीपींस, इंडोनेशिया, मलेशिया और जापान सहित एशिया के 13 बाजारों तक पहुंचने में मदद करेगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ओमनीचैनल आईवियर यूनिकॉर्न लेंसकार्ट ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने जापानी आईवियर ब्रांड ओनडेज में लगभग 400 मिलियन डॉलर के सौदे में बहुमत हिस्सेदारी ली है। यह विलय की गई फर्म को भारत, सिंगापुर, थाईलैंड, ताइवान, फिलीपींस, इंडोनेशिया, मलेशिया और जापान सहित एशिया के 13 बाजारों तक पहुंचने में मदद करेगी। ओनडेज के सह-संस्थापक, सीईओ शुजी तनाका और सीओओ टेक उमियामा, शेयरधारक बने रहेंगे और प्रबंधन टीम का नेतृत्व करेंगे जो एक अलग ब्रांड के रूप में काम करना जारी रखेगी।

मौजूदा प्रमुख शेयरधारक एल कैटरटन, मित्सुई और प्रिंसिपल इन्वेस्टमेंट्स लेंसकार्ट को अपनी स्थिति से बाहर कर देंगे। पीयूष बंसल सह-संस्थापक और लेंसकार्ट में ग्रुप सीईओ ने कहा, "मैं देखता हूं कि लेंसकार्ट और ओनडेज ग्राहकों के जीवन को समृद्ध बनाने, हमारे समुदायों में लोगों की देखभाल करने के साथ-साथ निरंतर सीखने के लिए समान मूल्यों को साझा करते हैं, और हमारे पास बहुत पूरक कौशल सेट भी हैं।

लेंसकार्ट अपनी 300 लोगों की इंजीनियरिंग टीम के साथ, वित्त वर्ष 2013 में 500 लोगों तक पहुंचने का अनुमान है, ओनडेज़ के लिए एक मजबूत ऑनलाइन और ओमनी अनुभव बनाने में मदद करेगा। कंपनी ने कहा कि वह भारत और दक्षिण पूर्व एशिया में अपना तेजी से विस्तार जारी रखेगी ताकि मध्यम से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक की सेवा की जा सके, जबकि प्रीमियम सेगमेंट को पूरा करने के लिए ओनडेज का पैमाना तेजी से बढ़ रहा है।

calender
30 June 2022, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो