आखिर ऐसा क्या बोली थी प्रियंका गांधी? जो PM मोदी ने खुद को बताया ‘सहनशाह’

Loksabha Election 2024: पीएम मोदी ने आम चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन, विकसित भारत से लेकर चुनाव के दौरान मुद्दों पर खुलकर टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत की. ऐसे में उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के बयान का जावब दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अब तक चरणों के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां 5वें चरण की वोटिंग के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करती नजर आ रही हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन, विकसित भारत से लेकर चुनाव के दौरान मुद्दों पर खुलकर टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत की. ऐसे में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी द्वारा उन्हें शहंशाह कहे जाने का जिक्र कर जवाब दिया.

पीएम ने कहा कि जब से वह मुख्यमंत्री बने हैं, तब से इतना सहन किया है. इतने आरोप सहन किए हैं कि ये तो ‘सहनशाह’ ही है. पीएम ने कहा कि मुझे जो शहंशाह कहा गया है. मैं मानता हूं कि यह सही विश्लेषण किया गया है, क्योंकि मैं 2001 में मुख्यमंत्री बना, तब से लेकर अब तक मैंने इतना सहन किया है, इतने आरोप सहन किए हैं, इतनी गालियां सहन की हैं और जो इतना सारा कुछ सहन करता है वो तो ‘सहनशाह’ ही है.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए किया ये दावा

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू में बातचीत में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में चार चरणों के चुनाव संपन्न हो गए हैं और मैं पूरे विश्वास से कह रहा हूं कि देश की जनता बीजेपी और एनडीए को 400 से अधिक सीटों पर सफलता दिलाएगी.  चुनाव के आगज से ही भाजपा एनडीए को 400 सीटों पर जीत मिलने का दावा कर रही है.  ऐसे में एक बार फिर पीएम  मोदी ने कहा है कि एनडीए को चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें हासिल होंगी. 

NDA गठबंधन तोड़ेगा सारे  रिकॉर्ड

इस दौरान पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष पहले चरण में पस्त हो जाएगा, दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएगा और तीसरे चरण में अस्त हो गया है. उन्होंने कहा, चौथे चरण के बाद उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता बीजेपी और एनडीए को 400 से अधिक सीटों पर जीत दिलाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ेगी और एनडीए भी हिंदुस्तान के राजनीति का सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा.

calender
15 May 2024, 11:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो