दिल्ली से akasa air की पहली फ्लाइट ने भरी उड़ान

दिल्ली एयरपोर्ट से शुक्रवार को अकासा एयर ने अपनी पहली कमर्शियल फ्लाइट की शुरुआत करती है। आपको बता दे, अकासा एयर की इस फ्लाइट ने सुबह 11.40 बजे दिल्ली से उड़ान भरी और दोपहर 2.25 बजे बेंगलुरू पहुंची।

Vishal Rana
Vishal Rana

 Akasa Air News: दिल्ली एयरपोर्ट से शुक्रवार को अकासा एयर ने अपनी पहली कमर्शियल फ्लाइट की शुरुआत करती है। आपको बता दे, अकासा एयर की इस फ्लाइट ने सुबह 11.40 बजे दिल्ली से उड़ान भरी और दोपहर 2.25 बजे बेंगलुरू पहुंची। इस बात जानकारी देते हुए अकासा एयर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, एक दिल का कनेक्शन बन रहा है। उसने लिखा कि आज दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी पहली उड़ान को लेकर वे उत्सुक हैं।

जानकारी के लिए बता दे अकासा एयर की यह पहली कमर्शियल फ्लाइट है जो दूसरी एयरलाइंस को अब कड़ी टक्कर दे रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली एयरपोर्ट पर अकासा एयर की पहली कमर्शियल फ्लाइट को लेकर एक समारोह आयोजित किया गया था। खुशी के इन पलों को अकासा एयर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा कि, दिल्ली एयरपोर्ट पर हमारा एक समारोह हुआ है अब हम तेजी से अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा शहरों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

 

जानकारी के मुताबिक मौजूदा समय में अकासा एयर रोजोना करीब 30 उड़ानों का संचालन कर रही है। वहीं 18 बिल्कुल नए एयरक्राफ्ट अगले साल मार्च तक कंपनी के बेड़े में शामिल हो सकते है। कंपनी ने बताया है कि उसने 72 बोइंग 737-800 मैक्स विमानों का भी ऑर्डर दे रखा है। हाल ही में कंपनी ने अपनी फ्लाइटो के संचालन के 60 दिन पूरे किए थे। अब कंपनी तेजी से अपना विस्तार कर रही है। अकासा एयर की पहली कमर्शियल फ्लाइट शुरु होने से हवाई यात्रियों में भी खुशी है।

 

और पढ़ें............

अडानी ग्रुप का बड़ा फैसला, राजस्थान के लोगों को मिलेगा रोजगार

calender
07 October 2022, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो