Axis Bank के शेयर में अचानक आई काफी तेजी!

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को एक्सिस बैंक का शेयर 9.42 फीसदी की तेजी के साथ टॉप गेनर रहा है। अचानक एक्सिस बैंक के शेयर में आई इतनी तेजी देखकर निवेशकों के चेहरे खिल उठे है।

Vishal Rana
Vishal Rana

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को एक्सिस बैंक का शेयर 9.42 फीसदी की तेजी के साथ टॉप गेनर रहा है। अचानक एक्सिस बैंक के शेयर में आई इतनी तेजी देखकर निवेशकों के चेहरे खिल उठे है। इसके अलावा ICICI Bank, Kotak Bank, HUL, नेस्ले इंडिया, टाइटन, एसबीआई, अल्ट्रा केमिकल, एचसीएल टेक, एमएंडएम, भारती एयरटेल और विप्रो के शेयर्स भी बढञत के साथ क्लोज हुए।

शुक्रवार को आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार हरा-भरा रहा। शेयर बाजार दिवाली से पहले आज बढ़त के साथ बंद हुआ है। बात सेंसेक्स की करें तो 104.25 अंक यानी 0.18 फीसदी की तेजी के साथ 59,307.15 पर बंद हुआ वहीं निफ्टी 12.35 अंक यानी 0.07 फीसदी की बढ़त के साथ 17,576.30 पर बंद हुआ। बजाज फाइनेंस और फिनसर्व को आज सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।

वहीं आईटीसी, एशियन पेंट्स, रिलायंस, एनटीपीसी, टीसीसएस, टाटा स्टील, डॉ रेड्डी, एचडीएफसी, आदि के शेयर भी घाटे के साथ क्लोज हुए। तो वहीं, निफ्टी बैंक, फाइनेंशियल सर्विसेज, पीएसयू बैंक, प्राइवेट बैंक सेक्टर में तेजी देखने को मिली।

और पढ़ें...................

Elon Musk के ट्विटर खरीदने के साथ ही जाएगी 75% कर्मचारियों की नौकरी

calender
21 October 2022, 04:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो