एप्पल के सीईओ Tim Cook ने इंडिया में पहले Apple Store का किया उद्घाटन, बॉलीवुड स्टार्स के साथ किया लंच

एप्पल के सीईओ Tim Cook आज भारत में पहले एप्पस स्टोर का उद्घाटटन किया। वहीं बॉलीवुड स्टार्स के साथ उन्होंने मुलाकात की।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Apple Store Launch : एप्पल ने अपने बिजनेस को विस्तार करते हुए मंगलवार 18 अप्रैल को भारत में अपने पहले एप्पल स्टोर को लॉन्च किया है। यह स्टोर मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में खुला है। आपको बता दें कि एप्पल के सीईओ Tim Cook खुद भारत आए हुए हैं। उन्होंने खुद एप्पल स्टोर का उद्घाटन किया। आपको बता दें कि आज सुबह 11 बजे इस स्टोर का उद्घाटन किया गया है और इसको एप्पल बीकेसी नाम दिया गया है।

वहीं 20 अप्रैल को एप्पल के सीईओ Tim Cook देश की राजधानी दिल्ली में सुबह 10 बजे एक दूसरे एप्पल स्टोर का शुभारंभ करेंगे। खबरों के अनुसार Tim Cook दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

बॉलीवुड हस्तियों से मिले टिम कुक

एप्पल स्टोर के उद्घाटन के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने एप्पल के सीईओ टिम कुक से मुलाकात की। इनमें सबसे पहला नाम एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का आता है। जिन्होंने टिम कुक के साथ वड़ा पाव खाते तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और फैंस ने कमेंट की बौछार लगा दी। उनके अलावा रकुलप्रीत, सिंगर ए.आर रहमान, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, मौनी रॉय, नेहा धूपिया, सहित कई सितारों ने टिम कुक से मुलाकात की।

वहीं पूर्व इंडियन क्रिकेट खिलाड़ी अनिल कुंबले ने भी इस मौके पर टिम कुक से मिले। आपको बता दें कि आज के इस इवेंट में स्टोर के बाहर टिम कुक के करीब 300 फैंस थे जिन्होंने टिम कुक को कंपनी के पुराने व पहले प्रोडक्ट्स गिफ्ट किए।

स्टार्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

इवेंट में आए बॉलीवुड स्टार्स माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, मौनी रॉय, नेहा धूपिया सहित सभी ने एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ मुलाकात की और फोटो लीं। जिसके बाद सभी ने इस शानदार इवेंट की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। फैंस ने सभी की फोटो पर जमकर कमेंट किया।

देखते ही देखते इस इवेंटी फोटो सोशल मीडिया पर वायल होने लगी। आपको बता दें कि इस पहले से देश के कई युवाओं को लाभ होगा और एप्पल के इस स्टोर के खुलने से लोगों को रोजगार मिलेगा।

calender
18 April 2023, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो