नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ग्रेंड लॉन्च इवेंट में शामिल हुए बॉलीवुड सितारें

Nita Ambani Mukesh Ambani शुक्रवार की शाम को मुंबई में अंबानी परिवार ने एक इवेंट का आयोजन किया था, यह इवेंट नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ओपनिंग के लिए रखा गया था इस इवेंट में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने भाग लिया था।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में कई मशहूर बॉलीवुड सितारें शामिल होकर इवेंट की शोभा बढ़ाए एक्टर सलमान खान सहित कई सेलेब्स ने इवेंट में भाग लिया।

मुंबई के बॉंद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के जियो गार्डन में बीती रात कल्चरल सेंटर के लॉन्च के लिए एक ग्रेंड इवेंट रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के कई हस्तियां इवेंट की सोभा बढ़ाने पहुचें थे।

बॉलीवुड सितारों ने बढ़ाई कल्चरल इवेंट की शोभा

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में कई मशहूर बॉलीवुड सितारें शामिल होकर इवेंट की शोभा बढ़ाए जिसमें सलमान खान, गौरी खान, सुहाना खान, आर्यन खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन सहित कई सितारों ने अंबानी परिवार के खास इवेंट में शामिल होकर लॉन्च इवेंट की रौनक में चार चांद लगाया।

 नीता अंबानी अपने सांस्कृति केंद्र के इवेंट में ट्रेडिशनल लुक में अपने पति मुकेश अंबानी के साथ नजर आई, नीता अंबानी ने कल्चरल सेंटर के ग्रेंड लॉन्च इवेंट में रॉयल ब्लू कलर की बनारसी साड़ी, गले में कुंदन का हार पहनी हुई थी ट्रेडिशनल लुक में नीता अंबानी गजब की खूबसूरत लग रही थी। वही मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के इवेंट के लॉन्च में ब्लैक कलर के बंद गला के आउटफिट पहनकर इवेंट में शामिल हुए थे।

सलमान खान

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में सलमान खान ब्लैक सुट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, इवेंट के दौरान सलमान खान ने एक्टर शाहरुख खान की पत्नि और बच्चों संग कैमरे में पोज देते हुए दिखे, अंबानी परिवार के खास इवेंट में शाहरुख खान की पत्नि गौरी खान ने बीज कलर की गाउन पहनी हुई थी वही उनकी बेटी सुहाना खान ने रेड कलर की थाई- हाई स्लिट गाउन में इवेंट की लाइमलाइट लुटते दिखी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

नीता अंबानी कल्चरल ग्रेंड लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ शिरकत हुई थी, अंबानी परिवार के खास इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ट्रेडिशलन लुक में नजर आई, एक्ट्रेस ने ग्रीन और ब्लैक कलर का बेहद ही खूबसूरत लंहगा पहनी हुई थी वही उनकी बेटी आराध्या बच्चन पींक अनारकली सुट में बेहद प्यारी लग रही थी।

calender
01 April 2023, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो