HDFC विलय के बाद दीपक पारेख ने दिया इस्तीफा, पहली सैलरी उड़ा देगी होश

78 साल के दीपक पारेख ने बीते 30 जून 2023 को लगभग चार दशक HDFC ग्रुप में सेवाएं देने के बाद अलविदा कह दिया, इस बीच उनका एक ऑफऱ लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

HDFC और HDFC बैंक के बीच विलय के बाद इसके चेयरमैन दीपक पारेख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के बाद वे सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इसकी वजह से उनकी पहली सैलरी का ऑफर लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल साल 1978 में पहली सैलरी मिली थी. 

इसमें उनकी ग्रुप में शामिल होते समय निर्धारित की गई, जिसमें उनकी पहली सैलरी दिखाई गई है. इस्तीफे के बाद वे अपने ग्रुप के कर्मचारियों के साथ एक भावनात्मक चिट्टी भी शेयर की है. इस चिट्ठी की तारीख 19 जुलाई 1978 है और इसमें पारेख की तनख्वाह से लेकर उनके अनुबंध तक की जानकारी दी गई है. 

सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर ट्रेड कर रहे ऑफर लेटर को दावा किया जा रहा है कि उन्हें HDFC बैंक में ज्वाइनिंग के दौरान गया था. ये लेटर एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके अनुसार पारेख को 3500 रूपये की बेसिक सैलरी और 500 रूपये का महंगाई भत्ता मिलना तय किया गया था. 45 साल पुराने इस लेटर में अनुसार उनकी सैलरी में 15 प्रतिशत हाउसिंग रेंट अलाउंट और 10 फीसदी शहरी मुआवजा भत्ता शामिल थे. 

calender
06 July 2023, 10:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो