Swiggy Service : स्विगी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया नया मेंबरशिप प्लान, सस्ते में कर पाएंगे ऑर्डर

One Lite Membership : स्विगी ने अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात दी है. कंपनी ने यूजर्स के लिए 99 रुपये का वन लाइट मेंबरशिप है. इस प्लान के अंदर ग्राहकों को फ्री डिलीवरी, एक्सक्लूसिव ऑफर और डिस्काउंट जैसे कई फायदे मिलने वाले हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Swiggy One Lite Membership : डिजिटल युग में घर बैठे ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना बहुत आसान हो गया है. 2 मिनट के अंदर आप अपनी पसंद का कोई भी फूड आइटम मंगवा सकते हैं. ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियां हमेशा नए प्लान भी निकालती है. अब स्विगी ने अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात दी है. कंपनी ने यूजर्स के लिए बहुत ही सस्ता मेंबरशिप प्लान लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 99 रुपये है और यह प्लान 3 महीने के लिए हैं. यानी आप तीन महीने तक सस्ता ऑर्डर कर सकते हैं.

क्या है स्विगी का प्लान

स्विगी के नए मेंबरशिप प्लान का नाम वन लाइट मेंबरशिप है. इस प्लान के अंदर ग्राहकों को फ्री डिलीवरी, एक्सक्लूसिव ऑफर और डिस्काउंट जैसे कई फायदे मिलने वाले हैं. स्विगी के रेवेन्यू एंड ग्रोथ के वाइस प्रेसिडेंट अनुराग पंगनममुला ने एक बयान दिया. उन्होंने कहा कि स्विगी में हम अपने कन्वीनियंस मिशन को लाइफ में लाने के लिए हमेशा नए तरीकों की तलाश में रहते हैं. आपको बता दें कि स्विगी के इस प्लान का इस्तेमाल 9 मेंबर्स दो या उससे ज्यादा सर्विस का उपयोग कर सकते हैं.

ग्राहकों को मिलेगा लाभ

वन लाइट मेंबरशिप के तहत 149 रुपये से अधिक के ऑर्डर करने पर दस फ्री डिलीवरी मिलेगी. अगर कस्टमर्स को 199 रुपये से ज्यादा का ऑर्डर करते हैं तो इंस्टामार्ट ऑर्डर पर 10 फ्री डिलीवरी की सुविधा दी जाएगी. साथ ही मेंबर्स को 20 हजार से अधिक रेस्टोरेंट में रेगुलर ऑफर के साथ 30 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा. कंपनी ने यह भी बताया कि वन लाइट मेंबर्स को 60 रुपये से अधिक स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10 फीसदी की छूट भी मिलेगी.

calender
10 October 2023, 10:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो