Bihar Crime: दारोगा को शराब तस्कर ने गाड़ी से कुचला, घटना स्थल पर ही हुई मौत

Bihar के बेगूसराय में नावकोठी थाना में मंगलवार को प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी बलिदानी हो गए. शराब तस्कर ने आल्टो कार से दारोगा को टक्कर मारी थी. जिसके बाद मौके पर ही दारोगा की मौत हो गई.

Garima Singh
Garima Singh

Bihar के बेगूसराय में नावकोठी थाना में मंगलवार को प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी बलिदानी हो गए. अपने कर्तव्य का पालन करते हुए दारोगा खामस चौधरी शहीद हो गए. जिला पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि नावकोठी थानाध्यक्ष को मंगलवार की रात में सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर आल्टो कार से शराब लेकर छतौना बूढी गंडक नदी पुल के रास्ते से गुजरने वाला है.

अपराधी पर शिकंजा कसने के लिए बूढी गंडक नदी के छतौना पुल पर नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी के साथ तीन और होम गार्ड के जवान को मौके पर भेजा गया था। दारोगा के साथ तीन होमगार्ड के जवान छतौना बूढी गंडक नदी पुल पर अपने गश्ती गाड़ी को लगाकर सड़क पर खड़े थे.

शराब तस्कर ने आल्टो कार से टक्कर मारी थी. अपराधी शराब तस्कर शराब ले जा रहा था जैसे ही उसने पुलिस गाड़ी को देखा वैसे ही अपनी गाड़ी की स्पीड को और बढ़ा दिया और सामने में खड़े दारोगा खामस चौधरी को धक्का मारते हुए गाडी लेकर भाग गया.

इस घटना में दारोगा खामस चौधरी पत्थर पर गिर गए और वही घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई. इस वारदात के दौरान एक होमगार्ड का जवान भी घायल हो गया हैं. जिनका ईलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में अभी चल रहा है.

एसपी  ने जानकारी देते हुए बताया कि अपने कर्तव्य पालन के दौरान दारोगा खामस चौधरी बलिदानी हो गए. इस घटना के बाद डीएसपी बखरी और नावकोठी थाना प्रभारी को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया. बता दें, कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है

वहीं बिहार में शराब तस्करी को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की गलत शराब नीति के कारण हजारों लोग जेल गए हैं. वहीं कई बेगुनाह भी जेल गए हैं. शराब तस्करों ने कई लोगों की हत्या कर दी है.

calender
20 December 2023, 11:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो