फर्रूखाबाद: बेटे को देख मां ने भी पिया तेजाब, अस्पताल में दोनों की मौत से मचा हड़कंप

फर्रूखाबाद: यूपी के फर्रूखाबाद में मां-बेटे के बीच मामूली बात को लेकर हुआ विवाद जिसके चलते दोनों ने तेजाब पी लिया। परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती इलाज के दौरान हुई दोनों की मौत।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला फर्रूखाबाद जिले का है जहां पर सोमवार को मां-बेटे बीच मामूली विवाद होने पर किशोर ने तेजाब पी लिया।

Farrukhabad News: यह मामला फर्रूखाबाद जिले का है जहां पर सोमवार को मां-बेटे बीच मामूली विवाद होने पर किशोर ने तेजाब पी लिया। बेटे की हालत देख मां खुद को नहीं रोक पाई और घबराई मां ने भी तेजाब पी लिया। दोनों की हालत को देख परिजनों ने तुरंत फतेहगढ़ स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया।इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिवार को सौंप दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना है।

बेटे को तड़पता देख मां ने भी पिया तेजाब

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव दरौरा निवासी अवनीश कुमार खेती करते हैं।सोमवार शाम करीब 6 बजे अवनीश की पत्नी मालती देवी की ने अपने बेटे प्रेम को किसी बात को लेकर डांट दिया था।

इस बात के चलते दोनों की आपस में कहा सुनी हो गई जिससे गुस्से में आकर बेटे ने घर में रखा तेजाब उठा कर पी लिया। बेटे की हालत गंभीर देख मां खुद को रोक नहीं पाई और घबराई मालती देवी ने भी तेजाब पी लिया।

मां और भाई को फर्श पर तड़पता देख पलक ने अपने पिता को इस मामले की सूचनी दी।तुरंत दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पु

पुलिस ने की पूछताछ

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिवार के लोगों को सौंप दिया। पुलिस ने मालती देवी के बच्चों व आस-पास रहने वाले पड़ोसियों से भी पूछताछ की। मालती देवी की उम्र 30 वर्ष और बेटे प्रेम की उम्र 15 वर्ष की बताई जा रही है। प्रेम कक्षा 8 में पड़ता था।इसके साथ ही प्रेम अपने भाई-बहनों में से सबसे बड़ा था। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

calender
18 April 2023, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो