पति ने पत्नी को बेरहमी से मारा, सिर काटकर पार्क में किया नृत्य... पुलिस ने शुरू की जांच

Purba Medinipur Murder: पश्चिम बंगाल में एक 35 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी और उसका सिर काटकर एक पार्क में ले जाकर नृत्य करने लगा.

Sachin
Sachin

Purba Medinipur Murder: पश्चिम बंगाल पूर्व मेदिनीपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां पर एक 35 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी और उसका सिर काटकर एक पार्क में ले जाकर नृत्य करने लगा. पुलिस को सूचना मिलने के बाद आरोपी को तत्काल प्रभाव गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी गौतम गुचैत नाम का व्यक्ति पूर्व मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर के चिश्तीपुर गांव का रहने वाला है. 

पत्नी सिर लेकर 30 मिनट तक बैठा रहा

पुलिस की मानें तो बुधवार की सुबह चिश्तीपुर निवासियों ने गुचैत  को कटे हुए सिर के साथ एक पार्क में की बेंच पर नाचते हुए देखा गया. इसके बाद स्थानीयि लोगों ने पुलिस को सूचना दी और वह तत्काल प्रभाव से वहां पहुंची और बताया गया की करीब 30 मिनट तक आरोपी बेंच पर अपनी पत्नी का सिर लेकर बैठा रहा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी मानसिक रूप से अस्थिर भी हो सकता है. वहीं, पुलिस ने उनकी पत्नी फूलरानी (27) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पोस्टमार्टम के बाद ही होगी विस्तार से जांच 

पूर्व मेदिनीपुर पुलिस अधीक्षक सौम्यद्वीप भट्टाचार्य ने कहा कि, घटना के तुरंत बाद गौतम गुचैत को गिरफ्तार कर लिया गया है, अब कटे हुए सिर और धड़ को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया गया है. क्योंकि रिपोर्ट आने के बाद ही इस घटना के बारे में विस्तार जांच हो पाएगी. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया है कि हमें संदेह है कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. बता दें कि 18 मार्च, 2021 को अलीपुर चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूदने के बाद गुचैत  के दाहिने पैर, कंधे और कमर पर चोटें आई थीं.

calender
16 February 2024, 07:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो