Ropar Crime news: घर में पैदा नहीं हुआ बेटा तो पिता ने 1 साल की मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट

Ropar Crime news: पंजाब के रोपड़ जिले में बेटे की चाह रखने वाले पिता ने 1 साल की बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने किया आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पंजाब के रोपड़ जिले में बेटे की चाह रखने वाले पिता ने 1 साल की बेटी की हत्या कर दी.

Ropar Crime news: पंजाब के रोपड़ जिले के गांव भल्याण में एक पिता ने बेटा पैदा न होने पर 1 साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृत बेटी को अस्पताल लेकर गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया साथ ही आरोपी की जांच करना शुरू किया. 

बच्ची के शरीर पर मिले पीटने के निशान

अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि पिता बेटी को मरने के बाद इलाज के लिए लेकर आया था. साथ ही बच्ची के शरीर पर पिटाई के निशान थे. जब डॉक्टर ने पिता से यह सवाल किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद डॉक्टर को आरोपी पिता पर शक हुआ और तुंरत पुलिस को सूचना दी लेकिन तब तक आरोपी वहां से फारार हो चुका था. 

मृतक बच्ची की रिश्तेदार एक महिला ने बताया कि दोनों की शादी 4 साल पहले भल्याण निवासी सिकंदर सिंह से शादी हुई थी. सिकंदर ने पहली बार उनकी भांजी सीमा की डिलीवरी के समय अपना फोन बंद कर लिया था. इसके बाद बच्ची 8 माह तक सीमा के मायके में रही थी.

पत्नी के बाद मासूम को पीटा

इसके बाद आरोपी उसे ले गया. कुछ समय बाद जब सिमा ने दो जुड़वां लड़कियों को जन्म दिया. उसके बाद सिकंदर ने सीमा को परेशान करना शुरू कर दिया. आरोपी पत्नी को मारने के बाद मासूम को भी मारता-पीटता था. इतना ही नहीं आरोपी ने कई बार बच्ची को मारने की कोशिश की साथ ही ट्रंक में बंद कर दिया था.

उतारा पिता ने बेटी को मौत के घाट

शुक्रवार को भी सिकंदर ने अपनी बेटी को पीटा था जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मौत होने के बाद आरोपी बेटी को अस्पताल लेकर गया जिसके बाद डॉक्टर को उसके ऊपर शक हुआ और पुलिस को बुलाया. हालांकि आरोपी अभी फरार है. पुलिस जांच में जुटी है.

calender
29 July 2023, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो