BPSC Judicial Answer Key: बिहार ज्यूडिशियल सर्विस की आंसर - की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

BPSC 32nd Judicial Answer Key 2023: बिहार लोक सेवा आयोग यानी BPSC  के द्वारा आज 14 जुलाई को जारी की गई, इस परिक्षा के अंतर्गत कुल 155 पदों पर नियुक्ति की जाएगी

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इस परिक्षा के अंतर्गत कुल 155 पदों पर नियुक्ति की जाएगी

BPSC 32nd Judicial Services Prelims Answer Key 2023: BPSC 32वीं ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्स (Judicial Services Prelims) 2023 की आंसर-की जारी कर दी गई है. यह आंसर की बिहार लोक सेवा आयोग यानी BPSC  के द्वारा आज 14 जुलाई को जारी की गई. इस परिक्षा में शामिल सभी उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि वह अपनी आंसर - की इसकी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर चेक कर लें. 

इस तिथि तक करा सकते हैं आपत्ति

यदि किसी उम्मीदवार को परिक्षा परिणाम से संतुष्टि नहीं मिलती है तो वह इसके लिए आपत्ति भी दर्ज करा सकते हैं. सभी उम्मीदवार अपनी आपत्ति 22 जुलाई 2023 की शाम 5 बजे तक ही दर्ज करा सकते हैं. इसके बाद किसी भी अभ्यार्थी की आपत्ति को स्वीकारा नहीं जाएगा.

जून की इस तारिख से हुई थी परीक्षा

आपको बता दें कि BPSC 32nd 'ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्सपरीक्षा' की परिक्षा का आयोजन 4 जून 2023 रविवार को किया गया था. जिसके बाद अब इसकी प्रोविजनल आंसर-की जारी कर दी गई है. जानकारी के लिए बता दें कि इस परिक्षा के अंतर्गत कुल 155 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. 

इसी के साथ ही सभी को यह मालूम हो की आयोग ने यह साफ तौर से बता दिया है ,कि जो भी उम्मीदवार आपत्ति ईमेल के माध्यम से दर्ज करवाएगा वह उसके लिए समीक्षा के लिए विचार नहीं किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते है. 

 अभ्यार्थी प्रोविजनल आंसर-की चेक करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो-

* सबसे पहले सभी अभ्यार्थी बिहार लोक सेवा आयोग यानी BPSC की आधिकारिक वेबसाइट  bpsc.bih.nic.in पर जाएं.

* फिर इसके बाद होमपेज पर 32वीं बिहार न्यायिक सेवा 'प्रारंभिक' प्रतियोगी परीक्षा 2023 की आंसर - की के लिंक पर जाएं. 

* ऐसा करने से आपकी स्क्रीन पर उत्तर कुंजी दिखाई दे जाएगी.
 
* परिक्षा में शामिल सभी उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि वह अपनी आंसर - की को अच्छे से जांच लें और एक प्रिंटआउट निकाल कर जरुर रख लें.


 

calender
14 July 2023, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो