Punjab News:पंजाब स्कूल बोर्ड और पंजाबी यूनिवर्सिटी ने भारी बारिश के चलते इन कक्षाओं की परीक्षाओं को किया स्थगित

Punjab News:पंजाब राज्य के छात्रों के लिए जरुरी सूचना है. जहां भारी बारिश के प्रकोप से भारत के कई राज्य प्रभावित हो रहे है वहीं पंजाब राज्य भी इससे अछूता ......

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • नई डेटशीट को यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी भी कर दिया जाएगा. 

Punjab News:पंजाब राज्य के छात्रों के लिए जरुरी सूचना है. जहां भारी बारिश के प्रकोप से भारत के कई राज्य प्रभावित हो रहे है वहीं पंजाब राज्य भी इससे अछूता नहीं रहा है. बारिश के कारण पंजाब में भी रेड अलर्ट जारी कर दिया गया था. भारी बारिश जो प्रबंधकीय कार्यों में बाधा डाल रही है. जिसके चलते पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला में 10 जुनाई 2023 को होने वाली परिक्षा को स्थागित कर दिया गया है.  

जल्द होगी नई डेटशीट जारी

इसकी जानकारी नोटिफिकेशन द्वारा दा दी गई है. वहीं बहुत ही जल्द स्थगित की गयी परीक्षाओं की नई तिथियों को भी घोषित कर दिया जाएगा. जिसके बाद नई डेटशीट को यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी भी कर दिया जाएगा. 

इन कक्षाओं की परिक्षाएं हुईं स्थागित

पंजाबी यूनिवर्सिटी ही नहीं बल्कि पंजाब के स्कूलों एजुकेशन बोर्ड ने भी कक्षा 5वीं और कक्षा 8वीं की 10 जुलाई को होने वाली 'री - अपीयर' परिक्षाओं को भी स्थागित कर दिया है. बता दें 10 जुलाई 2023 को कक्षा 5वीं का पर्यावरण शिक्षा और 8वीं कक्षा का विज्ञान विषय की परीक्षा होनी थी. इन परिक्षाओं को दोबारा से करवाने का फैसला अभी नहीं किया गया है. सभी छात्र परिक्षा की नई तिथियों को जानने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट pseb.ac.in पर बने रहें. 
 

calender
10 July 2023, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो