Sarkari Naukri 2023 News Updates: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, यहां मिलेगा सुनहरा अवसर

sarkari Naukri 2023 News Updates: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह सुनहरा मौका है. राजस्थान हॉउसिंग बोर्ड में 258 पदों पर........

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • यह अपडेट सरकारी व प्राइवेट जॉब दोनों से जुडी हुई है. 

Sarkari Naukri 2023 News Updates: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह सुनहरा मौका है. राजस्थान हॉउसिंग बोर्ड में 258 पदों पर भर्तियां निकली हैं. वहीं आज से बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र में भी 400  पदों पर भर्तियां निकाली गयीं हैं. इसी के साथ - साथ यूपीएससी (UPSC) की तरफ से भी अलग - अलग पदों पर भर्तियां निकाली गयीं हैं. जिसमें लीगल ऑफिसर सहित कई अन्य पद भी शामिल हैं. इच्छुक उम्मीदवार (Candidate)इन निम्न पदों पर अपना आवेदन कर सकते हैं.

यदि आप स्टूडेंट हैं या 'नौकरी' की तलाश कर रहें हैं तो यह खबर आपके लिए हैं. यह अपडेट है शिक्षा और नोकरी से जुड़ी हुई जो आपके बहुत ही काम आने वाली है. हम आपको बताने वाले हैं की कहां - कहां और कौन - कौन सी सरकारी नौकरियां निकल रही हैं जिनमें आप अपनी योग्यता के अनुसार आसानी से आवेदन कर सकते हैं. यह अपडेट सरकारी व प्राइवेट जॉब दोनों से जुडी हुई है. 

यहां निकाली गयीं हैं भर्तियां - 

* बिहार शिक्षक भर्ती के लिए करें आवदेन - 

आपको बता दें कि बिहार में करीबन 1 लाख 70 हज़ार से भी अधिक सरकारी शिक्षक भर्ती निकाली गयीं हैं. जिसको आप ऑनलाइन माध्यम से अपना आवेदन कर सकते हैं. जिन भी उम्मीदवारों ने अपना आवेदन नहीं किया है वह जल्द से जल्द इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट करें।

 
* ISRO VSSC प्रवेश पत्र 2023 जारी - 

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO ) विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर ( VSSC ) की तरफ से टेक्निकल असिस्टेंट समेत कई सनी पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार जल्द से जल्द विजिट करें।
 

calender
15 July 2023, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो