The Crew Release Date: फिल्म 'द क्रू' का टीजर आउट, तब्बू, करीना कपूर-कृति सेनन एक साथ आएंगी नजर

The Crew Release Date: 'द क्रू' का टीजर आउट हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फिल्म में पहली बार तब्बू, करीना कपूर-कृति सेनन एक साथ दिखने को मिलेंगी.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

The Crew Release Date: 'राजेश कृष्णन निर्देशित फिल्म  'द क्रू' का टीजर आउट हो चुका है. ये फिल्म मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का पिछले साल रिया कपूर ने करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन के साथ एलान किया था. इसके साथ ही फिल्म को रिलीज करने की डेट 22 मार्च तय की गई थी. लेकिन इस फिल्म की रीलीज करने की तारीख बदल दी गई है. 

'द क्रू' की बेसब्री खत्म 

लंबे समय से इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार किया जा रहा था .जिसका इंतजार अब खत्म होने को है, पिछले साल रिया कपूर ने इस फिल्म का एलान किया था. इस फिल्म तब्बू, करीना कपूर-कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आएंगे.

फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर दिया. करीना ने अपनी आगामी फिल्म 'द क्रू' की पहली झलक शेयर की है. इसके साथ अपनी फिल्म का नई रिलीज डेट का भी एलान किया. जिसके बाद लोगों में फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है. वीडियो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, "कमर कस लें, अपना पॉपकॉर्न तैयार कर लें और परोसने के लिए तैयार हो जाएं।"

ऐसा था फर्स्ट लुक आउट

'द क्रू' के वीडियो की शुरुआत में  तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के नाम से होती है. इसके साथ ही बैकग्राउंड में शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है, "लेडीज एंड जेंटलमैन, कैप्टन स्पीकिंग, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइटली बांध लें ताकि दिल बाहर न निकल जाए" इसके बाद कृति, करीना और तब्बू रेड कलर की फ्लाइट अटेंडेंट की ड्रेस में बैग लिए चलती हुई नजर आईं.

कब रिलीज हो रही द क्रू?

पहले 'द क्रू' 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। जी हां, फिल्म 22 मार्च नहीं बल्कि इसके ठीक एक हफ्ते बाद थिएटर्स में दस्तक देगी। करीना के मुताबिक, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए आएगी। फिल्म में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की भी स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिलेगी। 

द क्रू के रिलीज डेट

फिल्म 'द क्रू' की पिछले जब रिलीज डेट बताई गई थी तब वो डेट 22 मार्च तय की गई थी. , लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है, फिल्म 22 मार्च के ठीक एक हफ्ते बाद यानि की 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 
 

calender
02 February 2024, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो