'मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था'...बदसलूकी के बाद स्वाति मालीवाल ने बयां किया दर्द, जानें अब तक क्या हुआ?

Swati Maliwal: इस दौरान स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा दिया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस घटना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

JBT Desk
JBT Desk

Swati Maliwal: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री आवास पर कथित बदसलूकी के मामले में AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है. इस बयान के बाद अब दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. अपने बयान में स्वाति ने कहा "विभव ने मुझे थप्पड़ मारा, लातों से मारा. मेरे पेट में मारा. इतना ही नहीं मेरी बॉडी पर हमला किया."

इस मामसे पर आज गुरुवार 16 मई के दिन दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वाति मालीवाल के आवास पहुंची थी. टीम वहां करीब 4 घंटे रही आइए इन चार घंटे के दौरान क्या कुछ जानते हैं.

इस दौरान स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा दिया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस घटना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर इस कथित घटना के तीन दिन बाद उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए बहुत कठिन रहे हैं. 

बदसलूकी मामले को लेकर क्या बोली मालीवाल?

अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा , 'मेरे साथ जो हुआ, वह बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना बयान दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं. जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, और ये बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही हैं, भगवान उन्हें भी खुश रखे. उन्होंने कहा कि देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं. बीजेपी वालों से ख़ास गुज़ारिश है कि इस घटना पर राजनीति न करें."

मामले को लेकर क्या बोले थे संजय सिंह?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA  विभव कुमार को लेकर अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा था कि जब स्वाति मालीवाल मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर आई थीं और जब ड्रॉइंग रूम में मुख्यमंत्री का इंतजार कर रही थीं तब विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की थी. इसके साथ ही संजय सिंह ने यह भी कहा था कि सीएम ने इस घटना पर संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

calender
16 May 2024, 11:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो