चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता ने महिला को मारा थप्पड़, Video हुआ वायरल

Loksabha Election 2024: लोकसभा के मद्देनजर तेलंगाना की निजामाबाद सीट से कांग्रेस ने जीवन रेड्डी को प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में चुनाव प्रचार के दौरान जीवन रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच हलचल तेज हो गई. ऐसे में सभी उम्मीदवार और बड़े दिग्गज नेता इन दिनों चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं  तेलंगाना  की निजामाबाद सीट से कांग्रेस ने जीवन रेड्डी को प्रत्याशी बनाया है. इस दौरान रेड्डी भी चुनाव प्रचार के लिए एक जगह से दूसरी जगह घूम रहे हैं. इस बीच रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में महिला को थप्पड़ मारते दिखे रेड्डी 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.  बता दें, कि चुनाव प्रचार के दौरान जीवन रेड्डी के सामने एक महिला खड़ी होती हैं. वहीं बैकग्राउंड में लोग कुछ बाते कर रहे होते हैं, तभी जीवन रेड्डी उस महिला को थप्पड़ मारते हैं.  इस दौरान वो उस महिला से कुछ कह रहे होते हैं कि वीडियो में दिख रहे लोग हंसने लगते हैं. एक जानकारी के अनुसार, जीवन रेड्डी ने महिला से पूछा कि वो किसे वोट देना चाहती हैं तो महिला ने बताया कि उसकी इच्छा फूल के निशाना यानी भाजपा को वोट देने की है. इसी पर जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दिया.  

महिला बीजेपी को देना चाहती थी वोट 

निजामाबाद लोकसभा सीट पर 13 मई को वोटिंग होगी. यह मामला अरमूर विधानसभा क्षेत्र की है.  जहां कांग्रेस नेता अपने कार्यकर्ताओं संग चुनाव प्रचार कर रहे थे. महिला ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट किया था.  इसके बाद महिला ने कांग्रेस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की.  महिला ने बताया कि उन्हें पेंशन की सुविधा नहीं मिली है. बता दें कि अरमूर विधानसभा सीट उन 7 विधानसभा सीटों में से एक है जो निजामाबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है. वहीं भाजपा ने यहां से धर्मपुरी अरविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है.  

calender
04 May 2024, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो