कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने PM को बताया झूठों का सरदार, जानिए क्यों पूछा कि अफीम खाकर सो रहे थे?

लोकसभा चुनाव बेहद करीब है. ऐसे में नेताओं के एक दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को भारत चीन संबंधों को लेकर निशाना साधा है.

JBT Desk
JBT Desk

Mallikarjun Kharge Attack On PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते बड़े बोल दिए हैं. उन्होंने पीएम को झूठों का सरदार बताते हुए कहा कि वो अफीम खाकर सोते हैं. इसके अलावा उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार को चीन को लेकर भी घेरा है. 

खरगे ने चित्तौड़गढ़ में चुनावी रैली के दौरान कहा," पीएम मोदी कहते हैं मेरे पास 56 इंच का सीना है, मैं नहीं डरूंगा. क्या आपने नींद की गोलियां ली हैं? क्या राजस्थान के खेतों सेअफीम ली है उन्होंने और आपको खिलाई है?" कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को झूठों का सरदार कहा और तर्क दिया कि प्रधानमंत्री का ध्यान राष्ट्र के कल्याण पर नहीं बल्कि गांधी परिवार को बदनाम करने पर ज्यादा था.

'मोदी झूठों के सरदार हैं'

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा , "वो देश के लिए नहीं सोचते, वह सिर्फ गांधी परिवार को गाली देते हैं. पीएम देश की जनता को प्रताड़ित करके अपना साथ लेना चाहते हैं. मोदी झूठों का सरदार हैं'' . इसके साथ ही उन्होंने कहा की सन 1989 से प्रधानमंत्री या मंत्री का पद किसी  गांधी परिवार ने नहीं सभांला है.  फिर भी पीएम वंशवादी राजनीति के बारे में बात करते हैं.

चीन ने की चालाकी

हाल ही में  चीनी नागरिक मामलों के मंत्रालय ने अरुणाचल प्रदेश में स्थानों पर दावा करने का प्रयास है. चीन ने अरुणाचल प्रदेश में तथाकथित 'मानकीकृत' भौगोलिक नामों की एक सूची जारी.चीन ने जिन 30 स्थानों का नाम बदला उनमें 12 पहाड़, चार नदियां, एक झील, एक पहाड़ी दर्रा, 11 आवासीय क्षेत्र और जमीन का एक टुकड़ा शामिल है. 

calender
05 April 2024, 07:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो