कंधे पर रखा हाथ तो डिप्टी सीएम ने अपने ही कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार भी चुनाव के लिए तेजी से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. ऐसे में डिप्टी सीएम के प्रचार कार्यक्रम का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें डीके शिवकुमार कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले राजनीतिक पार्टियों के बीच सियासी उथल-पुथल जारी है. ऐसे में आम चुनाव के लिए  राजनेताओं की तरफ से बड़ी बड़ी चुनावी जनसभा कर जनता के मत को साधने की कोशिश की जा रही है. इस बीच कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार भी चुनाव के लिए तेजी से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. ऐसे में डिप्टी सीएम के प्रचार कार्यक्रम का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें डीके शिवकुमार कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता कि एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता ने “डीके डीके” के नारे लगा रहे थे. जैसे ही डीके शिवकुमार पहुंचे, जब एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने उनके कंधे पर हाथ रखा, तो शिवकुमार को गुस्सा आ गया और वह नाराज हो गये और कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया.

BJP ने वीडियो को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला 

इस बीच भाजपा  नेता अमित मालवीय ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर एक्स पर ट्वीट कर कांग्रेस नेता पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, “कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार को थप्पड़ मार दिया. यह पहली बार नहीं है जब डीके ने किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मारपीट की है.”

अमित मालवीय ने डीके शिवकुमार पर साधा निशाना 

अमित मालवीय ने पोस्ट में आगे लिखा, “उसका अपराध क्या था? उन्होंने डीके शिवकुमार के कंधे पर हाथ रखा, तभी डीके शिवकुमार कार से बाहर निकले थे. मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम क्यों करना चाहते हैं? उनके नेता उन्हें थप्पड़ मारते हैं, उन्हें अपमानित करते हैं, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते. क्या यह भ्रष्टाचार के पैसे के लिए है जो उन्होंने कमाया है? कोई स्वाभिमान नहीं है?

calender
05 May 2024, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो