बदरुद्दीन अजमल के बिगड़े बोल- आम चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा को लेकर कह डाली ये बात

Badruddin Ajmal: असम के करीमगंज एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि "यूडीएफ करीमगंज सीट जीतेगा. कांग्रेस ने 70 साल तक मुसलमानों पर अत्याचार किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Badruddin Ajmal: जैसे- जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे- वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों में एक - दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप के बयानों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. इस कड़ी में ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के चीफ बदरुद्दीन अजमल ने एक हाल ही में एक बयान दिया है. जिसको लेकर मामला काफी सुर्खियों में चल रहा है. सांसद अजमल ने उनके खिलाफ धुबरी से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रहे कांग्रेस के उम्मीदवार रकीबुल हुसैन पर ये बयान दिया.

असम के करीमगंज एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि "यूडीएफ करीमगंज सीट जीतेगा. कांग्रेस ने 70 साल तक मुसलमानों पर अत्याचार किया है, उन्होंने मुसलमानों को कुछ नहीं दिया और उन्हें भिखारी बना दिया. सभी दुखों को देखकर, लोग भाजपा की ओर आकर्षित हो रहे हैं. अगर वे मस्जिदों के खिलाफ, मंदिरों के पक्ष में, तलाक के खिलाफ, यूसीसी के पक्ष में बोलेंगे... तो मुसलमान उन्हें वोट क्यों देंगे? यूडीएफ तीनों सीटें जीतेगा हमने कांग्रेस के लिए 11 सीटें छोड़ी लेकिन उन्होंने उन सभी सीटों पर भाजपा को वॉकओवर दे दिया.''


ये है पूरा मामला

वहीं असम की धूबरी लोकसभा सीट से बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे रकीबुल हुसैन ने सांसद को बूढ़ा शेर कहा था. कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान पर अजमल ने कहा था कि मै इनता बूढ़ा नहीं मैं फिर से शादी नहीं कर सकता हू. उनके इस बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि अगर उन्हें शादी करनी है तो चुनाव से पहले कर ले क्यों चुनाव के बाद शादी करने पर बहुविवाह अपराध होगा और ऐसे लोगों को जेल जाना पड़ेगा.

धुबरी से सांसद अजमल ने असम में हो रही गैंडों की हत्याओं पर सीएम सरमा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री कहते हैं कि अगर बदरुद्दीन जीत गया तो मौलाबादी बढ़ेंगे और अगर रकीबुल जीते तो मैं खुश होऊंगा. मैं गैंडों की हत्या का मामला भी उठा रहा हूं और सीएम से इसकी जांच करवाने की मांग करता हूं. उन्होंने कहा कि कितने गैंडों की हत्याएं हुईं, ये कब हुआ, इसमें कौन शामिल हैं, ये सारे तथ्य तभी बाहर आएंगे.

calender
01 April 2024, 09:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो