Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के टिकट पर सस्पेंस के बीच अमेठी में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी की अमेठी सीट पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच गांधी परिवार के दमाद यानी रॉबर्ट वाड्रा का एक पोस्टर अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस कार्यालय के बाहर देखा गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है लेकिन अभी तक कांग्रेस ने अमेठी से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. इस बीच अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस कार्यालय के बाहर  रॉबर्ट वाड्रा का पोस्टर देखा गया है. इस पोस्ट पर लिखा है, ''अमेठी की जनता करे पुकार  रॉबर्ट वाड्रा अब की बार''. इस पोस्टर को देखने के बाद कहा जा रहा है कि इस सीट से  रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़ेंगे.

हाल ही में अमेठी सीट को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वह उनका प्रतिनिधित्व करें. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें भी राजनीति में आने की इच्छा है लेकिन सही समय पर निर्णय लिया जाएगा.

अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोले थे वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में एंट्री लेने को लेकर कहा था कि, उन्हें भी राजनीति में आने की इच्छा है लेकिन सही समय पर निर्णय लिया जाएगा. वहीं अमेठी सीट को लेकर कहा था कि अमेठी के लोग उनसे उम्मीद करते हैं कि वह इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़े. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि देश में बदलाव का माहौल है उनका परिवार इस पर लगन से काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि चाहे वह राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल रहें या नहीं लेकिन वह देश और इसके लोगों के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे.

गांधी परिवार का गढ़ है अमेठी लोकसभा सीट

बता दें कि, अमेठी लंबे समय तक गांधी परिवार का गढ़ रहा है, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराकर प्रतिष्ठित सीट पर गांधी परिवार की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया था. इस बार यानी लोकसभा चुनाव 2024 में भी स्मृति ईरानी बीजेपी के टिकट पर इसी सीट से चुनाव लड़ रही हैं लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. हालांकि पोस्टर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वह इस सीट से चुनाव लड़ेंगे.

calender
24 April 2024, 09:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो