BJP नेता की जनसभा छोड़कर जा रहे थे लोग, बोले- हिन्दू हो तो बैठे जाओ, फिर भी नहीं रुकी जनता

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा धौलपुर जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान जब सीएम भाषण दे रहे थे तब कुछ देर बाद लोग जनसभा छोड़कर जाने लगे तभी उन्होंने महादेव की कसम देकर उन्हें रुकने के लिए अपील की.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र के धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड में बीजेपी प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यह सभा सैंपऊ कस्बे के ऐतिहासिक महादेव मंदिर के पास आयोजित किया गया था. सभा के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है और उन्हें जेल भेजने की बात भी कही.

लेकिन गजब तो तब हुआ जब सीएम के भाषण के बीच ही लोग उठकर अपने घर की ओर जाने लगे. लोगों को सभा से जाते देख बीएसपी विधायक जसवंत सिंह ने सीएम शर्मा का भाषण बीच में ही रोक दिया और लोगों को भगवान महादेव की कसम दिलाई कि अगर आप हिंदू हैं तो बैठ जाएं.

BSP विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने दी महादेव की कसम

दरअसल, जैसे ही सीएम भजनलाल शर्मा भाषण शुरू किए उसके कुछ देर बाद लोग उठकर जाने लगे. तभी बसपा विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने सीएम को भाषण देने से रोक दिया और खुद माइक लेकर भीड़ को रोकने के लिए भगवान भोलेनाथ की सौंगध दी. उन्होंने लोगों को जनसभा से जाते हुए देख कहा की आप लोगों को महादेव की सैंगध आप हिंदू हैं तो बैठ जाए. लेकिन फिर भी लोग नहीं माने और धीरे-धीरे सभा से चले गए.

आपको बता दें कि, सैपऊ उपखंड में आयोजित सीएम भजनलाल शर्मा के इस जनसभा में पूर्व विधायक बीजेपी नेता गिरिराज सिंह मलिंगा शामिल नहीं हुए थे जिसको लेकर राज्य की राजनीति में उथल-पुथल देखने को मिल रहा. सीएम की चुनावी सभा में बसपा विधायक जसवंत सिंह गुर्जर की एंट्री ने धौलपुर की राजनीति में भूचाल मचा दी है क्योंकि वह गिर्राज सिंह मलिंगा के धुर विरोधी हैं. दोनों नेता एक साथ एक मंच पर अभी तक नहीं दिखाई दिए हैं.

calender
16 April 2024, 07:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो