मैनपुरी में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ें सपा कार्यकर्ता, भड़के CM योगी, 100 से अधिक FIR

UP Lok sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी सीट ने विवादो को लेकर एक नया मोड ले लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP Lok sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी सीट ने विवादो को लेकर एक नया मोड ले लिया है. मैनपुरी में बीती रात सपा के प्रमुख अखिलेश यादव और इस सीट से पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने रोड शो किया है. इस दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति के ऊपर चढ़ गए. उस पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगा दिया. और साथ ही पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाए.

आरोप है कि समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता और समर्थक महाराणा प्रताप चौकी पर लगी महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ गए और मूर्ति के साथ तोड़ फोड़ और अभद्रता करने लगे. महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ इस दौरान काफी बदसलूकी भी की गई. इस खबर के फैलने से चारों ओर हड़कंप मच गया और मौके पर कई थानों की फोर्स को बुला लिया गया है.

इस पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की इस हरकत को लेकर कहा है कि इन परिवारवादी को लेकर दलों की क्या उम्मीद की जा सकती है. ये अपने परिवार तक सीमित हैं कांग्रेस समाजवादी पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस का कोई नेशनल एजेंडा नहीं है. इनकाएजेंडा खुद का परिवार है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वार्थ पर आधारित इन दलोंल का एजेंडा एक ओर राष्ट्र नायकों का अपमान करता है तो वहीं दूसरी ओर माफिया और आतंकी तत्वों को संरक्षित और महिमा मंडन करते हैं इस प्रदेश में समाजवादी पार्टी 2012 में सत्ता में आने पर आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का बेशर्मी से प्रयास किया था. मुख्यमंत्री ने मुख्तार अंसारी का जिक्र करते हुए कहा कि अभी कुछ दिन पहले एक जाने माने माफिया की मौत होती है तो संवेदना देने के लिए उसके घर पर अखिलेश यादव जाते हैं.

calender
05 May 2024, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो