एक दिन में ही बदले PM मोदी के सुर, मुसलमानों को लेकर कह दी अलग बात

PM Modi: पीएम ने अलीगढ़ में कहा कि सपा और कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय के लिए कुछ नहीं किया. वहीं बीते दिन रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार दोबारा बनी तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान बीत जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आज ( 22 अप्रैल) को अलीगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय के लिए कुछ नहीं किया. वहीं बीते दिन रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार दोबारा बनी तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी. एक ही  दिन के अंदर मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए पीएम मोदी क सुर में बदलाव देखने को मिला है. 

एक दिन में ही बदले पीएम मोदी के सुर 

पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में रविवार को  एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि  ये शहरी-नक्सली मानसिकता मेरी माताओं और बहनों का मंगलसूत्र भी नहीं छोड़ेगी. उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र कर कहा कि वे माताओं और बहनों के साथ गोल्ड का हिसाब करेंगे, उसके बारे में जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को अल्पसंख्यकों में बांट देंगे.

उन्होंने कहा था कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. इसका मतलब है कि ये संपत्ति एकत्र कर किसे बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं, ये संपत्ति उनको बांटेंगे. ये संपत्ति घुसपैठियों को बांटेंगे, क्या आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को दिया जाएगा? क्या आपको यह मंजूर है?

 तीन तलाक के खिलाफ हमने बनाया कानून: पीएम 

अलीगढ़ में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब मैं पसमांदा मुसलमानों की मुश्किलों पर चर्चा करता हूं, तो (कांग्रेस, सपा) इनके बाल खड़े हो जाते हैं क्योंकि ऊपर के लोगों ने मलाई खाई और पसमांदा मुसलमानों को उनके हालात पर जीने के लिए मजबूर कर दिया गया. पीएम मोदी ने कहा कि हमने तीन तलाक के खिलाफ लड़ने के लिए कानून बनाया. पहले हज कोटा कम होने से मारामारी होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है.

हत्या, गैंगवार, फिरौती सपा सरकार का ट्रेडमार्क थी 

पीएम मोदी ने कहा  कि अलीगढ़ में आए दिन कर्फ्यू लगता था, लोग पूछते थे फोन कर के कि आऊं की नहीं, अब ऐसा नहीं होता. दंगे, हत्या, गैंगवार, फिरौती आदि तो सपा सरकार का ट्रेडमार्क ही था, यही उनकी पहचान थी और उनकी राजनीति भी इसी से चलती थी. लेकिन अब योगी जी की सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं है कि वो नागरिकों का अमन-चैन बिगाड़ें.

पीएम मोदी ने कहा, "पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तो मैंने आप सभी से अनुरोध किया था कि आप सपा और कांग्रेस के भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्टरियों पर ताला लगा दीजिए. अपने ऐसा मजबूत ताला  लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिली है.."
 

calender
22 April 2024, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो