पीएम का लालू यादव पर निशाना, कहा-'पशुओं का चारा खा गए इंडिया गठबंधन के एक नेता'

आज मध्य प्रदेश के धार में पीएम मोदी ने लालू पर निशाना साधता. जिसमें उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के एक नेता ने पशुओं का चारा चुराया है.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Rally in Dhar:  लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी का तूफानी तरीके से प्रचार जारी है. चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के लिए आज मध्य प्रदेश के धार पहुंचे. चुनाव के प्रचार के दौरान पीएम मोदी मे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के एक नेता पशुओं का चारा खा गए हैं, जिनको अदालत से सजा दी गई है. 

पीएम ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बेशर्मी को देखिए, अदालत ने उनको गुनहगार बना दिया है, उसके बाद भी वो जनानत पर बाहर आए हैं. उन्होंने अभी- अभी मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कही है. पीएम ने आगे कहा कि मोदी गरीब का बेटा है और मोदी ने हर गरीब की गारंटी ली है.

इसलिए चाहिए 400 सीट 

पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन को हार की हताशा है और यही कारण है कि वो अफवाह उड़ा रहे हैं कि बीजेपी को 400 सीट मिल जाएं को मोदी संबिधान बदल देगा. पीएम ने कहा कि मोदी को 400 सीट इसलिए चहिए हैं, क्योंकि कांग्रेस आरक्षण पर डाका न डाले. हमने कांग्रेस से ये लिखित मांगा था कि वो धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं देंगे.

बाबा साहेब का योगदान 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बाबा साहब को बदनाम करते हैं.  बाबा साहेब के योगदान को कांग्रेस भूल जाती है. पीएम ने कहा कि आज सुबह ही हम मतदान देकर आए हैं. ये चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है, 4 जून आने में कुछ दिन ही बाकि है. विपक्ष पहले चरण में ही पस्त हो गया है. आज 7 मई को चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब का संविधान है  और इसलिए मोदी यहां पर बैठा है. अगर आज सविंधान ना होता तो परिवार राज चल रहा होता. 

calender
07 May 2024, 04:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो