RJD ने जारी की 22 उम्मीदवारों की लिस्ट, सारण से रोहिणी और पूर्णिया से बीमा भारती को दिया टिकट

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आरजेडी ने मंगलवार को आम चुनाव के लिए 22 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच लगभग सभी तैयारियां हो चुकी है. ऐसे में चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने का भी सिलसिला जारी है. इस बीच आज ( 9 अप्रैल) आम चुनाव के लिए लालू यादव के नेतृत्व वाली पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने 22 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है.  

इस दौरान पूर्व सीएम लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को सारण और मीसा भारती को पाटलिपुत्र से टिकट दिया गया है. वहीं पूर्णिया से बीमा भारती को टिकट मिला है.

जाने किसे कहा से मिला टिकट?

इसके अलावा पार्टी ने गया सीट से सर्वजीत पासवान, नवादा से श्रवण कुमार कुशवाहा, जमुई से अर्चना रविदास, बांका से जय प्रकाश यादव, दरभंगा से ललित यादव, बक्सर से सुधाकर सिंह, सुपौल से चंद्रहास चौपाल, पाटलिपुत्र से मीसा भारती, वैशाली से विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला, औरंगाबाद से अभय कुमार कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है. 

मधुबनी से अली अशरफ को बनाया प्रत्याशी 

इसके साथ ही आरजेडी ने हाजीपुर से शिवचंद्र राम, अररिया से शाहनवाज आलम, जहानाबाद से सुरेंग्र प्रसाद, मुंगेर से अनीत देवी महतो, अजियारपुर से आलोक कुमार मेहता, सीमामढ़ी से अर्जुन राय, मधुबनी से अली अशरफ फातमी, वाल्मीकिनगर से दीपक यादव, शिवहर से रितू जायसवाल और मधेपुरा से कुमार चंद्र दीप को प्रत्याशी घोषित किया है

calender
09 April 2024, 10:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो