क्या महाराष्ट्र में विपक्ष के काम आएगा मुस्लिम वोट, ठाकरे ने कहा- पहले जो हुआ, उसे भूलकर मेरा साथ दीजिए

Lok sabha Election 2024; लोकसभा चुनाव को नजदीक देख महाराष्ट्र की सियासत को लेकर खबर आ सामने आ रही है. उध्दव ठाकरे मुस्लिम वैट को हथियाने को लेकर है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lok sabha Election 2024; लोकसभा चुनाव को नजदीक देख महाराष्ट्र की सियासत को लेकर खबर आ सामने आ रही है. उध्दव ठाकरे मुस्लिम वैट को हथियाने को लेकर है. मुस्लिम वोटरों को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. उद्धव ठाकरे की नजर मुस्लिम वोटर्स पर है. बालासाहेब ठाकरे द्वारा बनाए गए शिवसेना मुख्यालय 'सेनाभवन' में मुस्लिम समाज के कई वर्ग शामिल हुए हैं, जिसमें उद्धव ने मुस्लिमों से बात की है. इस बैठक में बरेलवी, देवबंदी, अहले हदीस सहित मुस्लिम समाज के कई वर्ग शामिल हुए.

उध्दव ठाकरे ने मुस्लिम वर्ग के लोगों से कहा कि पहले जो हुआ उसे याद रखने की जरुरत नहीं है. देश और संविधान को बचाने के लिए मेरा साथ दीजिए, राज्य में 12 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है. बैठक के बाद मुस्लिम समाज के लोगों के चौपाल भी बैठी. साथ ही आज बैठक में उध्दव ठाकरे ने कई मुद्दों पर बात की और संविधान देश को बचाने के लिए अपील की. ठाकरे ने कहा कि इसके पहले जो भी हुआ उसे भूल जाइए.

इसमें कहा गया कि महाराष्ट्र का मुसलमान उद्धव ठाकरे के साथ है. उद्धव ठाकरे के एहसान को चुकाने का वक्त आ गया है. मुसलमान एहसान फरामोश कौम नहीं है. मुसलमान ठाकरे के अहसान की पाई पाई चुकायेगा. हम मुसलमान बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना का साथ देंगे. ओवैसी की पतंग का धागा मुसलमान नहीं है. ओवैसी बीजेपी की बी टीम है.

calender
15 April 2024, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो