तुमसे पाकिस्तान ना संभलता...अमेठी की चिंता करते हो, स्मृति ईरानी ने पाक नेता पर किया पलटवार

Smriti Irani hits back at Pak leader: स्मृति ईरानी ने पूर्व पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन की प्रशंसा की निंदा नहीं करने पर राहुल गांधी की आलोचना की है. उन्होंने यह भी कहा कि अमेठी अब एके 203 राइफलों की फैक्ट्री का घर है.

JBT Desk
JBT Desk

Smriti Irani hits back at Pak leader: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन द्वारा एक एक्स पोस्ट में उनकी प्रशंसा करने को लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला है. एक रैली को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि अमेठी में अब एके 203 राइफलों की फैक्ट्री है, जिसका इस्तेमाल सीमा पर पाकिस्तानी आतंकवादियों को बेअसर करने के लिए किया जा रहा है.

स्मृति ईरानी ने पूर्व पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन पर पलटवार करते हुए कहा कि, उन्हें पाकिस्तान की चिंता करनी चाहिए, न कि अमेठी की. चौधरी फवाद हुसैन का जिक्र करते हुए ईरानी कहा, "आप पाकिस्तान को संभालने में असमर्थ हैं, लेकिन अमेठी के बारे में चिंता कर रहे हैं.

चौधरी फवाद हुसैन का जिक्र करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कहा, "अगर मेरी आवाज पाकिस्तान के नेता तक पहुंचती है तो मैं कहना चाहती हूं कि यह वही अमेठी है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एके 203 राइफल की फैक्ट्री लगाई है, जिसका इस्तेमाल सीमा पर पाकिस्तानी आतंकियों को मारने के लिए किया जा रहा है

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

चौधरी फवाद हुसैन के पोस्ट का जिक्र करते हुए ईरानी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. ईरानी भी कहा कि राहुल गांधी ने अभी तक पूर्व पाकिस्तानी मंत्री के सोशल मीडिया पोस्ट की निंदा नहीं की है और पाकिस्तान के साथ उनके संबंधों पर सवाल उठाया है."मैं आपसे पूछना चाहता हूं राहुल गांधी जी, पाकिस्तान के साथ आपका क्या रिश्ता है?.

ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा,  देश में चुनाव चल रहा है, और विदेश में आपको समर्थन मिल रहा है. आपके जिसका मोटे तौर पर मतलब है. देश में चुनाव हो रहे हैं, लेकिन आप विदेशी धरती से समर्थन हासिल कर रहे हैं.

कई बार राहुल गांधी की तारीफ कर चुके हैं  फवाद हुसैन

दरअसल, यह मामला 1 मई की है जब, चौधरी फवाद हुसैन ने राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में राहुल गांधी वह भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते दिख रहे हैं. इस वीडियो में, राहुल गांधी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित लोगों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए सुना जा सकता है.

पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने 4 मई को एक और वीडियो अपने एक्स पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की प्रशंसा में कसीदे लिखी थी. इस पोस्ट में उन्होंने राहुल गांधी की तुलना उनके परदादा और भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से की और कहा कि "दोनों समाजवादी थे.

calender
08 May 2024, 08:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो