वोटिंग फिंगर के साथ सेल्फी लेने पर मिलेगा ईनाम, जानें जिला प्रशासन देगा कितने रुपये

भागलपुर जिले के वोटर लोकसभा चुनाव में वोटिंग के बाद ग्रुप सेल्फी लेने को तैयार हो जाएं. प्रशासन ने मतदान के दौरान सेल्फी कंपटीशन का आयोजन किया है

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में मतदान देने पर अब मिलेगा ईनाम. भागलपुर जिले में वोटर के लिए जिला प्रशासन ने एक खास ईनाम रखा है. मतदान के लिए पहले चरण में  ज्यादा वोटिंग ना होने के बाद जिला प्रशासन ने वोट बढ़ाने के लिए नई-नई तरकीब निकालनी शुरू कर दी है. जिसमें अगर आप वेटिंग के बाद ग्रुप सेल्फी लेते हैं तो आपको 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. प्रशासन ने 26 अप्रैल यानि की आज होने वाले मतदान के लिए ये कंपटीशन रखा है. ये 26 अप्रैल से शुरू होकर 28 अप्रैल तक चलेगा. 

5000 रुपये की नगद राशि 

जिला प्रशासन ने जीतने के लिए प्रशासन द्वारा 5000 की नगद राशि दी जाएगी. जिला प्रशासन ने इसको लेकर  आफिशियल इंटरनेट मीडिया की मदद  से लोकसभा आम निर्वाचन 2024 सेल्फी कंपटीशन का पोस्टर जारी किया गया है. माना जा रहा है ऐसा करने से वोटिंग दी जाएगी. 

 सेल्फी लेकर करना होगा ये काम

26 अप्रैल यानि की आज के दिन होने वाले मतदान में सेल्फी कंपटीशन होगा.जिसमें मतदाता को वोटिंग फिंगर के साथ सेल्फी लेकर उसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर जिला प्रशासन को टैग करने को कहा गया है. इसके साथ ही सेल्फी को एक ही फ्रेम में सबसे ज्यादा लोगों की वोटिंग फिंगर के साथ रहेगें.  वहीं  इसके बाद गिनती के आधार पर विजेता को घोषित किया जाएगा. 

इसके अलावा आप  वोटिंग फिंगर के साथ अपनी ग्रुप सेल्फी खींचकर अपने सोशल साइट पर  जिला प्रशासन के फेसबुक इंस्टाग्राम और एक हैंडल के को टैग कर इनाम जीत सकते हैं.

calender
26 April 2024, 06:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो