मुन्नवर फारुखी के बाद कंगना रनौत ने 'लॉकअप' में किया बड़ा खुलासा

कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो में कंगना रनौत ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल रविवार के एपिसोड में शो के एक कंटेस्टेंट मुनव्वर ने बताया कि वह बचपन में सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुन्नवर फारुखी के बाद कंगना रनौत ने 'लॉकअप' में किया बड़ा खुलासा कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो में कंगना रनौत ने एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल रविवार के एपिसोड में शो के एक कंटेस्टेंट मुनव्वर ने बताया कि वह बचपन में सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे। मुनव्वर ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा, जब मुझे सेक्सुअली हैरेस किया गया तब मैं महज 6 साल का था और मेरे 11 साल के होने तक ये सब चलता रहा। मेरे ही दो रिश्तेदारों ने मुझे 4-5 सालों तक असॉल्ट किया। उस वक्त मैं छोटा था और इन सब बातों का मुझे कुछ समझ नहीं आता था। 4-5 साल बाद एक बार जब ये बहुत ज्यादा हो गया तो उन दोनों को लगा कि अब मुझे छोड़ देना चाहिए। मुनव्वर ने आगे बताते हुए कहा कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन एक बार जब उन्होंने अपने पिता को इस बारे में बताया तो वे काफी गुस्सा हुए और बोले ऐसी बातें बाहर नहीं आनी चाहिए।

मुन्नवर  की बात सुनकर कंगना को भी अपने बचपन का ये इंसिडेंट याद आ गया। इसके बाद कंगना ने मुनव्वर को उनका सीक्रेट शेयर करने के लिए अप्रिशिएट किया और कहा, हर साल बहुत सारे बच्चों को इसका शिकार होना पड़ता है, लेकिन हम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इसके बारे में बात नहीं करते। कहीं न कहीं हम सभी को इस चीज का शिकार होना पड़ा है। मैंने भी इस चीज का सामना किया है। मैं जब छोटी थी तो मेरे शहर का एक लड़का मुझे गलत तरीके से छूता था। उस वक्त मुझे नहीं पता था कि इसका मतलब क्या होता है, आपकी फैमिली कितनी भी प्रोटेक्टिव क्यों न हो, सारे बच्चों को इसका सामना करना पड़ता है। आपको इस बात के लिए गिल्टी ठहराया जाता है। ये हमारी सोसाइटी में बच्चों के लिए बहुत बड़ी परेशानी है। वह लड़का मुझसे 3-4 साल बड़ा होगा, शायद वह अपनी सेक्सुएलिटी एक्सप्लोर कर रहा था। ये बहुत ही साहस वाली बात है मुनव्वर कि तुमने अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के लिए ये प्लेटफॉर्म चुना।

शो में जहाँ मुन्नवर के इस सीक्रेट को सुनने के बाद शो में सभी के आंसू आ गए और सभी कंटेस्टेंट ने आगे बढ़कर मुन्नवर को गले लगाया, तो वहीं कंगना का सीक्रेट सुनकर भी सभी दंग रह गए।

calender
25 April 2022, 05:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो