OTT पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम-2’, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देश पाएंगे फिल्म

पूरी दुनिया में दृश्यम-2 ने अब तक 300 करोड़ की कमाई कर ली है। भारत में इसकी कमाई की बात करें तो भारत में दृश्यम-2 ने 230 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Drishyam 2 OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम-2(Drishyam-2) देश पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है। ये फिल्म अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म है। आपको बता दें कि Drishyam 2 सस्पेंस से भरी फिल्म है। इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें पूरी दुनिया में दृश्यम-2 ने अब तक 300 करोड़ की कमाई कर ली है। भारत में इसकी कमाई की बात करें तो भारत में दृश्यम-2 ने 230 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस फिल्म को रिलीज हुए 42 दिन हो गए हैं लेकिन इसका क्रेज दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है।

इसकी सकसेस को देखकर फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का पार्ट 3 बनाने का फैसला किया है।

OTT पर देश सकते हैं दृश्यम-2

दृश्यम-2 की सफलता को देखकर मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया है। जो लोग किसी कारणवश सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं वो अब इसे ओटीटी पर देश सकते हैं। आपको बता दें कि दृश्यम-2 (Drishyam 2) को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया गया है।

ओटीटी पर 199 रुपए देकर देख सकेंगे दृश्यम-2

जो लोग किसी काम की वजह से दृश्यम-2 (Drishyam 2) को थिएटर में जाकर नहीं देख पाएं हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि दृश्यम-2 देखने के लिए आपको प्राइम मेंबरशिप के अलावा 199 रुपए एक्स्ट्रा दे कर इस फिल्म को देख सकते हैं।

दृश्यम-2 के कलाकार

दृश्यम-2 में अजय देवगन, तब्बू , अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता और श्रिया सारन ने अहम भूमिका निभाई है।

खबरें और भी हैं...

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फंसी उर्वशी, ऋषभ पंत के फैंस ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

calender
30 December 2022, 02:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो