Akshay-Nora Dance: अक्षय कुमार ने इस नए डांस वीडियो में नोरा फतेही को रिझाने की कोशिश, फैंस की ट्विंकल खन्ना को किया टैग

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अपकमिंग मूवी "सेल्फी" के गाने को 'कुड़िये नी तेरी' के चलते सुर्खियों में है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Akshay-Nora Dance: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अपकमिंग मूवी "सेल्फी" के गाने को 'कुड़िये नी तेरी' के चलते सुर्खियों में है। शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया।

दोनों ने फिल्म की रिलीज से पहले एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों का धमाकेदार डांस और केमिस्ट्री देख फैंस हैरान रह गए। फैंस ने अक्षय कुमार की टांग खींची और पत्नी ट्विंकल खन्ना को टैग करना शुरू कर दिया। जी हां, शुक्रवार को अक्षय कुमार और नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया और अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस को हैरान कर दिया। कई लोगों ने कमेंटबॉक्स में अक्षय की पत्नी और राइटर ट्विंकल खन्ना को मजाक मजाक में टैग भी किया।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक्टर अक्षय कुमार और अदाकार नोरा फतेही के साथ एक पुराने ब्रिज के नीचे डांस करते दिखा रहे हैं। जहां नोरा नियॉन ग्रीन ड्रेस में अपना ग्लैम अवतार लेकर आई हैं, वहीं अक्षय ने बकेट हैट के साथ ऑल-ब्लैक बैगी लुक में स्वैग पैक किया। गाने पर दो मैच चलते हैं क्योंकि अक्षय नोरा को लुभाने का नाटक करता है।

अक्षय कुमार ने इंस्टग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यहां बताया गया है कि कैसे @norafatehi किसी भी वाइब को झुलसा देने वाली आग में बदल सकता है, आपका #KudiyeeNiTeri वाइब क्या है?" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैंस ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, "टैग क्रो ट्विंकल मेम को (कोई टैग ट्विंकल मैम)।" "नोरा फतेही और अक्षय कुमार की सबसे अच्छी जोड़ी," एक और जोड़ा। किसी ने यह भी टिप्पणी की, "@twinklerkhanna Dekho mam Kudiye ne teri vibe (ट्विंकल खन्ना चेक आउट हिज़ वाइब)।"

 

कुड़िये नी तेरी वाइब को तनिष्क बागची ने सेल्फी के लिए रीक्रिएट किया है। ओरिजिनल गाने को द प्रोफेक और जहराह खान ने गाया है। तनिष्क ने गाने में कुछ नए बोल भी जोड़े हैं।

सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु ने अभिनय किया था। गुड न्यूवेज़ प्रसिद्धि के राज मेहता द्वारा निर्देशित, सेल्फी में अक्षय, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

calender
11 February 2023, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो