शादी के बाद आलिया-रणबीर की पहली तस्वीर आई सामने

13 अप्रैल और 14 अप्रैल को मेहंदी, संगीत और हल्दी जैसे प्री-वेडिंग उत्सवों के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पति-पत्नी बन गए हैं! इस कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। आखिरकार रणवीर-आलिया की शादी की पहली झलक सामने आ गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

13 अप्रैल और 14 अप्रैल को मेहंदी, संगीत और हल्दी जैसे प्री-वेडिंग उत्सवों के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पति-पत्नी बन गए हैं! इस कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

आखिरकार रणवीर-आलिया की शादी की पहली झलक सामने आ गई है। आलिया और रणबीर की शादी के बाद, दोनों को शादी के बाद अपनी छत पर तस्वीरों के लिए पोज देते हुए देखा गया।

रणबीर अपनी दुल्हन आलिया के गालों पर किस करते हुए भी नजर आए। नवविवाहित जोड़े की पहली तस्वीरें आखिरकार अब सामने आ गई हैं।

 

जब वे शादीशुदा हैं, तो क्या आप नवविवाहित जोड़े के हनीमून के बारे में सोच रहे हैं? खैर, हमारे पास इसकी भी जानकारी है! रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नए साल 2022 का स्वागत करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हुए थे।

दोनों ने वहां सफारी का भी आनंद लिया। जिसके बाद ऐसा लगता है कि सुपरस्टार ने अपने हनीमून के लिए शादी के बाद फिर से गंतव्य पर जाने की योजना बनाई है।

रणबीर-आलिया के एक करीबी सूत्र ने बताया, दक्षिण अफ्रीका में रणबीर और आलिया ने हनीमून मनाने का फैसला किया है। इससे पहले दोनों ने विदेश में नया साल मनानाया था। एक बार फिर से दोनों अफ्रीका में सफारी करने की योजना बनाई है।

calender
14 April 2022, 07:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो