विराट कोहली का यह फॉर्म देख अनुष्का शर्मा हुई गदगद

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का समय-समय पर कोहली के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। वहीं, इस बेहतरीन पारी के बाद भी उन्होंने कोहली को इंस्टा स्टोरी के जरिए शाबाशी दी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

भारत और श्रीलंका (India and Sri Lanka) के बीच यह आखिरी वनडे में फैंस का जमकर मनोरंजन (Entertainment) देखने को मिला है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबजी करने का फैसला किया था। जिसमे भारतीय टीम विराट कोहली (Virat Kohli) के बेहतरीन शतक के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उनकी प्रशंसा करते हुए इंस्टग्राम पर स्टोरी शेयर की है।

भारत के स्कोर को 390/5 तक ले जाने के बाद उनकी प्रशंसा हर कोई कर रहा है। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का समय-समय पर कोहली के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। वहीं, इस बेहतरीन पारी के बाद भी उन्होंने कोहली को इंस्टा स्टोरी के जरिए शाबाशी दी है। स्टोरी पर विराट की फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘शाबाश, क्या पारी खेली है।’ इसके अलावा विराट कोहली की बहन भावना कोहली ने भी उनकी पारी पर गर्व महसूस किया और इंस्टा स्टोरी पर वीडियो के साथ बधाई दी।

पिछले साल जिस दिन भारत और पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबला खेला गया था। तब अनुष्का ने विराट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "तुम सुंदरता! ​​तुम अजीब सुंदरता !! तुम आज रात लोगों के जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लेकर आये हो और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! तुम एक अद्भुत व्यक्ति हो मेरे प्यार। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को दहला देने वाला है !! मैंने अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकता हूँ और हालाँकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी माँ कमरे में क्यों नाच रही थी और बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझें कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली जो उसके बाद एक कठिन चरण के बाद आई थी लेकिन वह इससे पहले से कहीं अधिक मजबूत और समझदार निकला! आप पर बहुत गर्व है !! आपकी ताकत संक्रामक है और आप मेरे प्यार, असीम हैं !! आपको हमेशा और अच्छे और बुरे के माध्यम से प्यार करता हूँ।"

 

सोर्स-इंस्टग्राम 

calender
15 January 2023, 07:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो