ए आर रहमान और शेखर कपूर ने की आर माधवन की फिल्म राकेट्री की जमकर तारीफ़

आर माधवन की आगामी फिल्म रॉकेट्री इस समय काफी चर्चा में है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में इस फिल्म के प्रीमियर के बाद इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए तमाम भारतीय कलाकार सोशल मीडिया के जरिये इस फिल्म की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आर माधवन की आगामी फिल्म रॉकेट्री इस समय काफी चर्चा में है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में इस फिल्म के प्रीमियर के बाद इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए तमाम भारतीय कलाकार सोशल मीडिया के जरिये इस फिल्म की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने आर माधवन और उनकी इस फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कान्स में अभी-अभी फिल्म राकेट्री द नंबी इफेक्ट देखी। भारतीय सिनेमा को एक नई आवाज देने के लिए माधवन का धन्यवाद।'

वहीं फिल्ममेकर शेखर कपूर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कितनी खूबसूरत फिल्म है रॉकेट्री। रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फिल्म है। बीती रात फिल्म का कान्स में प्रीमियर हुआ था, जिसे खूबसूरती से निर्देशित और अभिनीत आर माधवन ने किया था। दर्शकों में खुद नंबी नारायणन की मौजूदगी ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया।

उल्लेखनीय है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस साल भारत को कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में आमंत्रित किया गया है, जिसमें सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद हैं। अनुराग ठाकुर ने भी आर माधवन की आगामी फिल्म रॉकेट्री की जमकर तारीफ़ की है।

calender
20 May 2022, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो