शादी होते ही ‘मोरनी बनके’ अनुपमा ने मचाया धमाल

टीवी सीरियल अनुपमा लगातार सुर्खियों में बना रहता है। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी के बाद अपने ससुराल में एंट्री मार ली है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीवी सीरियल अनुपमा लगातार सुर्खियों में बना रहता है। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी के बाद अपने ससुराल में एंट्री मार ली है। अपनी जिंदगी में आने वाले बदलाव से अनुपमा खुश भी है।

साथ ही उनके मन में हजारों सवाल भी है कि क्या जिंदगी के अगले पडाव में सब कुछ ठिक होगा भी या नहीं।दूसरी ओर वनराज शाह भी अनुपमा के बिना घर संभालने का फैसला ले चुका है। इस बीच करेंट एपिसोड की शूटिंग करते हुए रूपाली गांगुली ने सेट पर खूब धमाल मचा डाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

जिसकी एक झलक रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। जिसमें वह जसवीर कौर और गौरव खन्ना संग जमकर डांस कर रही हैं। सामने आए इस वीडियो में रूपाली गांगुली बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो को सुपरहिट गाने मोरनी बनके पर डांस कर रही हैं।

अनुपमा की शादी वाले जोड़े में रूपाली गांगुली बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में पहले वह जसवीर कौर के साथ ताल से ताल मिला ही हैं

calender
24 May 2022, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो