अब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट 'पठान', दीपिका की बिकनी के कलर पर छिड़ा विवाद

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' की। फिल्म में दीपिका के बिकनी लुक को लेकर बवाल होता दिखाई दे रहा है इस फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका ने भगवा कलर की बिकनी पहन रखी है जिस पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है।

Vishal Rana
Vishal Rana

आजकल बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है इसका कारण है फिल्मों में दिखाएं जाने वाले अपत्तिजनक सीन और किसी धर्म-मजहब को ठेस पहुंचाने वाले कृत्य को दिखाना। जिससे गुस्सा होकर जनता ट्विटर पर ऐसी फिल्मों को बायकॉट करने से जरा भी पीछे नही हटती है। अब एक बार फिर से एक और बॉलीवुड फिल्म को बायकॉट करने की अपील तेज हो चुकी है।

जी हां हम बात कर रहें है शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' की। फिल्म में दीपिका के बिकनी लुक को लेकर बवाल होता दिखाई दे रहा है इस फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका ने भगवा कलर की बिकनी पहन रखी है जिस पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है।

हिंदू संगठनों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर इस सीन को बदला नही गया तो वे फिल्म को रिलीज नही होने देंगे। मध्य प्रदेश में इस फिल्म को लेकर ज्यादा बवाल होता दिखाई दे रहा है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम दास ने फिल्म के गाने बेशरम रंग पर आपत्ति जताते हुए निर्देशक को चेतावनी दी है कि अगर इस गाने के ये सीन नही हटाये गए तो वे मध्य प्रदेश में पठान की रिलीज पर रोक लगा देंगे।

उन्होंने कहा किस फिल्म के गाने में प्रयुक्त की गई वेशभूषा प्रथमदृष्टया बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण यह गाना फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जेएनयू वाले मामले में 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग की सदस्य रही हैं। इसलिए मैं निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों को ठीक करें। इसकी वेशभूषा को ठीक करें। अन्यथा मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या न दी जाए यह विचारणीय प्रश्न होगा।"

पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज होते ही अब विवादों में आ गया है अब देखने वाली बात होगी क्या उस सीन को बदला जायेगा जिस पर विवाद खड़ा हो रहा है या फिर शाहरुख खान की पठान को भी जनता का गुस्सा झेलना होगा।

ये खबर भी पढ़ें...............

सोशल मीडिया स्टार, क्यों कर रही हैं खेतों में काम ?

calender
14 December 2022, 06:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो