बचपन के दर्द ने Will Smith को एक बेहतर अभिनेता बनाया

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने खुलासा किया है कि जब वह अपनी आत्मकथा लिख रहे थे, तब उन्होंने अपने बचपन के दर्द को अनलॉक किया और इससे उन्हें एक बेहतर अभिनेता बनने में मदद मिली।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लॉस एंजिलस, 24 मई (वेब वार्ता)। हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने खुलासा किया है कि जब वह अपनी आत्मकथा लिख रहे थे, तब उन्होंने अपने बचपन के दर्द को अनलॉक किया और इससे उन्हें एक बेहतर अभिनेता बनने में मदद मिली।

स्टार ने अपनी किताब विल में अपने जीवन का संघर्ष किया, जिसमें फिलाडेल्फिया में बड़े होने और घर पर घरेलू हिंसा देखने के उनके कठिन शुरूआती वर्षों का विवरण दिया गया है, जब उनके पिता ने उनकी मां को पीटा था।

डेविड लेटरमैन की नेटफ्लिक्स श्रृंखला माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन पर एक नए साक्षात्कार में, विल ने कहा कि उनके दर्दनाक बचपन ने उन्हें एक खुशमिजाज सार्वजनिक व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने समझाया कि मैं चाहता था कि मेरे होने से कि लोग अच्छा महसूस करें और खुश रहें। क्योंकि मैंने पाया कि जब मेरा घर ऐसा था, तो मैं सुरक्षित महसूस करता था।

स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने महसूस किया कि अपने अतीत को तलाशने से उन्हें एक अभिनेता के रूप में सुधार करने में मदद मिली।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे अनुभव और मेरे जीवन, और इस पुस्तक के लेखन ने एक अभिनेता के रूप में मेरे एक हिस्से को खोल दिया है, ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा मैंने अनुभव न किया हो।

साक्षात्कार को फरवरी में 2022अकादमी पुरस्कार से पहले रिकॉर्ड किया गया था, जब कॉमेडियन द्वारा अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में मजाक किए जाने के बाद स्मिथ ने मंच पर हंगामा किया और मेजबान क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था।

विल ने किंग रिचर्ड में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीता, लेकिन बाद में थप्पड़ विवाद के बाद एकेडमी ऑफ मोशन पिक्च र आर्ट्स साइंसेज से इस्तीफा दे दिया और उन पर 10साल का प्रतिबंध लगा दिया गया। 

calender
24 May 2022, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो