Love and Thunder: लव एंड थंडर के ट्रेलर में क्रिश्चियन बेल ने दिखाया अपना नया रुप

हॉलीवुड सुपस्टार क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर थोर: लव एंड थंडर का ट्रेलर एनबीए ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल्स के गेम 4के दौरान रिलीज हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लॉज एंग्लिस, 24 मई (वेब वार्ता)। हॉलीवुड सुपस्टार क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर थोर: लव एंड थंडर का ट्रेलर एनबीए ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल्स के गेम 4के दौरान रिलीज हो गया है। फैंस इसको नई नई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। इस ट्रेलर में सबसे खास बात देखने को मिली वो है, क्रिश्चियन बेल का किरदार क्योंकि इस फिल्म के खलनायक गोर द गॉड बुचर के रूप में पहली बार देखा गया।

वैराइटी के अनुसार, तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित मार्वेल फिल्म 2017की थोर रग्नारोक की एक अगला पार्ट है और 2019में एवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स में थोर की वापसी का प्रतीक है।

इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका के दौर पर हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा टेसा थॉम्पसन को वाल्कीरी, क्रिस प्रैट को स्टार-लॉर्ड के रूप में, वेट्टी को कोर्ग के रूप में और नटााली पोर्टमैन को जेन फोस्टर के रूप में, 2013के थोर: द डार्क वल्र्ड के बाद से एमसीयू में देखा जाएगा।

असगार्ड के पतन और एंडगेम की घटनाओं के बाद, थोर आंतरिक शांति खोजने का प्रयास करता है।

थोर अपने मिशन में कॉर्ग, वाल्किरी और फोस्टर की मदद लेता है और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी के साथ टीम बनाता है। जिसमें पोम क्लेमेंटिएफ, डेव बॉतिस्ता, विन डीजल और करेन गिलन के अलावा ब्रैडली कूपर द्वारा आवाज दी गई प्रशंसक-पसंदीदा रॉकेट रैकून शामिल है।

पोर्टमैन ने 2020में खुलासा किया कि, फिल्म में फोस्टर को उसके मानव रूप में कैंसर से जूझते हुए दिखाया जाएगा, जबकि वह एक साथ माजोलनिर को ताकतवर थोर के रूप में पेश करती है।

वेट्टी ने फिल्म को, अब तक की सबसे पागलपन वाली चीज कहा है, यह संकेत देते हुए कि इसमें कई प्रशंसक-पसंदीदा कथानक बिंदु और एक प्रेम कहानी शामिल होगी।

स्टैन ली और जेसन आरोन की कॉमिक्स पर आधारित इस फिल्म की पटकथा वेट्टी और जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन ने लिखी है।

आपको बता दे फिल्म थोर: लव एंड थंडर का निर्माण केविन फीगे ने किया है। इसमें कार्यकारी निमार्ता विक्टोरिया अलोंसो, लुई डी एस्पोसिटो और टॉड हैलोवेल हैं।

calender
24 May 2022, 04:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो