स्वाती मालिवाल पर AAP ने तोड़ी चुप्पी, कहा- विभव पर सख्त एक्शन लेंगे केजरीवाल

Aam Aadmi Party: बीजेपी पार्टी की तरफ से स्वाति मालीवाल के साथ किए गए गलत व्यवहार के बाद बीजेपी पार्टी की तरफ से सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की जा रही है. 

JBT Desk
JBT Desk

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी (आप) ने राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल संग बदसलूकी की बात को स्वीकर करके हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही है. 

प्रेस कांफ्रेंस में हुई इस बात पर चर्चा

आम आदमा पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने आज यानी मंगलवार को एक प्रेस कांन्फ्रेंस के दरमियान कहा कि "कल एक निंदनीय घटना हुई है. स्वाति मालीवाल सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं. जब वह वेटिंग हॉटल में केजरीवाल का इंतजार कर रही थी तो उनके निजी सचिव वैभव कुमार ने उनके साथ गलत व्यवहार किया. अब इस मामले पर सीएम केजरीवाल संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई करेंगे." 

स्वाति मालीवाल ने किए कई सामाजिक कार्य

संजय सिंह का कहना था कि स्वाति मालीवान ने देश के साथ-साथ समाज के लिए बहुत सराहनीय कार्य किए हैं. स्वाति मालीवान आम आदमा पार्टी (आप) की बहुत पुरानी और सीनियर लीडर में हैं. हम सब पार्टी के मेंबर स्वाति मालीवाल के साथ हैं.

बीजेपी कर रही इस्तीफे की मांग 

स्वाति मालीवाल के साथ किए गए व्यवहार के बाद दिल्ली के बीजेपी पार्षदों ने दिल्ली नगर निगम की बैठक के दौरान स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर चर्चा की. साथ ही आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए सीएम केजरीवाल के इस्ताफे की मांग कर दी. दरअसल उस समय मेयर शैली ओबेरॉय की बैठक की जा रही थी. 

पुलिस ने दी थी जानकारी

पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिन सुबह 9:34 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल आई. कॉल पर बताया गया कि सीएम हाउस में मारपीट हुई है. इसके कुछ समय बाद स्वाति मालीवाल थाना सिविल लाइंस पहुंची. मगर बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली यहां से चली गईं. 

calender
14 May 2024, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो