पैदा करने से पहले क्यों नहीं पूछा? अजीबो-गरीब सवाल पूछ महिला ने अपने माता-पिता पर किया केस

Viral News: एक महिला ने अपने माता-पिता पर इस लिए केस कर दिया कि उन्होंने उसे पैदा करने से पहले पूछा क्यों नहीं? सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन ये बिल्कुल सच है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं. जिनकी सोच, विचार रहन-सहन खान-पान अलग होता है. वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनको अपनी जिंदगी से लाखों शिकायतें होती हैं. यह लोग सोचते हैं कि उनका जन्म इस धरती पर ही क्यों हुआ है? हम किस लिए इस दुनिया में आए हैं? ऐसा कोई ही होगा जिसने अपने मां बाप से सवाल किया होगा की आप लोगों ने मुझे क्यों जन्म दिया? इस बीच हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जिसे जानने  के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे. 

दरअसल, एक महिला ने अपने माता पिता पर इस लिए केस कर दिया कि उन्होंने उसे पैदा करने से पहले पूछा क्यों नहीं? सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन ये बिल्कुल सच है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, न्यू जर्सी की कैस थियाज नाम की महिला का दावा है कि उसने अपने माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, क्योंकि उन्होंने उनकी इजाजत के बिना उन्हें पैदा करने का गुनाह किया है. खास बात यह है कि थियाज खुद भी एक मां हैं.

महिला ने टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो 

इस महिला ने  टिकटॉक पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, मैं आज आपने मां-बाप की वजह से यहां हूं. मुझे पैदा करने से पहले उन्होंने सोचा भी नहीं कि मैं इस दुनिया में आना चाहती भी हूं या नहीं. महिला की शिकायत है कि उसे पैदा करने से पहले उसके माता-पिता ने उससे क्यों नहीं पूछा. 

बता दें कि  टिकटॉकर थियाज के बायो के अनुसार, उनका अकाउंट ‘व्यंग्य’ पर आधारित है. ऐसे में उनके ज्यादात्तर फॉलोवर्स इस बात को लेकर सोच में हैं कि उन्होंने जो कुछ भी कहा वह सच था या मजाक. लेकिन इसके बाद थियाज ने जो कहा, उसे सुनकर लोग दंग रह गए.

इस वजह से अपने माता पिता को दौड़ाया कोर्ट

थियाज ने कहा, मैंने अपने माता-पिता को कोर्ट के चक्कर इसलिए लगवाए, क्योंकि मैं इस बात से अनजान थी कि बड़ी होकर अपना गुजारा करने के लिए मुझे जॉब करनी होगी, और तमाम परेशानियों से दो-चार होना पड़ेगा. लेकिन जब खुद भी एक बच्चे की मां होने को लेकर सवाल हुआ, तो उन्होंने कहा कि बच्चा गोद लिया हुआ है.

महिला ने आगे कहा कि बच्चे पैदा करना अनैतिक है. लेकिन जब आप कोई बच्चा अडॉप्ट करते हैं, तो वहां बात अलग होती है. क्योंकि, तब आपकी गलती नहीं होती कि वो बच्चा इस दुनिया में कैसे आया. महिला ने कहा कि वह अपने बच्चे की जिम्मेदारी निभाकर एक अच्छी इंसान बनने की कोशिश कर रही है.

इसके अलावा थियाज ने लोगों से अपील की है कि वह भी अपने अजन्मे बच्चे से मनोवैज्ञानिक तरीके से सवाल करें कि क्या वे जन्म लेना चाहते हैं. हालांकि, महिला की इस तरह की बातों के लिए लोग अब उसे खूब ट्रोल कर रहे हैं.

calender
14 May 2024, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो