कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा परिवार के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे

कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतराथ और दोनों बच्चों के साथ इस सुहाने सफर पर गए थे। उनके इस फैमिली ट्रीप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा अपनी पूरी फैमली के साथ नए साल के मौके पर अमृतसर गए थे। कपिल अपने परिवार के साथ अपने बचपन के दोस्तों से मिले। कपिल ने अपने स्कूल और कॉलेज के टीचर्स ने मुलाकात की। बचपन की यादों के ताजा करने और पुराने दिनों को याद करने के लिए कपिल इस खूबसूरत छुट्टी पर गए।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतराथ और दोनों बच्चों के साथ इस सुहाने सफर पर गए थे। उनके इस फैमिली ट्रीप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल गए जहां उन्होंने मत्था भी टेका।

इस वीडियो में कपिल अपनी बेटी अनायरा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं, कभी वो छोले-भटूरे का स्वाद लेते नजर आ रहे हैं, तो कभी अपने टीचर्स के पैर छूते और गले मिलते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

 

कपिल शर्मा ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने अमृतसर गए थे। उन्होंने अपने इस फैमिली ट्रिप का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कपिल ने कैप्शन में लिखा कि, मेरा कॉलेज, मेरी यूनिवर्सिटी, मेरे टीचर्स, मेरी फैमिली, मेरा शहर, खाना, ये फीलिंग और गोल्डन टेंपल।

उन्होंने आगे लिखा आशीर्वाद के लिए शुक्रिया बाबा जी। आपको बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। फैंस ने कपिल के इस अंदाज की तारीफ की। काम से टाइम निकाल कर फैमिली के साथ घूमने जाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

खबरें और भी हैं...

 बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी की आज डेथ एनिवर्सरी, सदियों तक रहेंगे लोगों के दिल में जिंदा

calender
12 January 2023, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो