Cannes में अपनी आउटफिट के लिए ट्रोल हुई Deepika Padukone

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस साल जूरी मेंबर हैं। यानी दुनिया भर से आई फिल्मों में से उन्हें भी सबसे बेहतरीन फिल्मों को चुनने का मौका मिलेगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस साल जूरी मेंबर हैं। यानी दुनिया भर से आई फिल्मों में से उन्हें भी सबसे बेहतरीन फिल्मों को चुनने का मौका मिलेगा। कान्स में दीपिका की अगर लुर की बात करें तो, दीपिका का लुक भी काफी चर्चा में रहा है।

दीपिका वही आउटफिट कैरी करती हैं जिसमें वह खुद सहज महसूस करती हैं। लेकिन मंगलवार को उनका रेड कार्पेट आउटफिट इसके ठीक विपरीत नजर आया, जिसकी वजह से दीपिका को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल दीपिका पादुकोण ने जो ड्रेस पहन रखी थी उसमें वह खुद ही सहज नहीं दिखीं। इस ऑरेन्ज गाउन की ट्रेल काफी लंबी होने और कोई असिस्टेंट साथ नहीं होने के चलते दीपिका खुद ही पूरे वक्त अपनी ड्रेस को संभालती दिखीं।

फोटोशूट के दौरान उनका ये आउटफिट बार-बार दिक्कत का सबब बन रहा था। दीपिका पादुकोण का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। हालांकि उन्होंने खुद भी इस आउटफिट में अपनी फोटो शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर इस आउटफिट में वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा, 'यही सब कुछ है।' नेहा धूपिया ने कमेंट करके उनके इस लुक को शानदार बताया है। दीपिका पादुकोण के ढेरों फैंस ने भी उनके इस लुक की तारीफें की हैं।

calender
25 May 2022, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो